Move to Jagran APP

World Table Tennis Championship: भारतीय महिला टीम विश्व टेबल टेनिस चैंपियनशिप से बाहर

मनिका का विश्व में 22वें नंबर की चेन सू यू से कोई मुकाबला नहीं था। उन्होंने यह मैच 0-3 से आसानी से गंवाया। श्रीजा ने दुनिया की 35वें नंबर की चिंग आई चिंग को थोड़ी चुनौती दी लेकिन वह आखिर में 1-3 से हार गईं।

By AgencyEdited By: Shashank MishraPublished: Thu, 06 Oct 2022 01:19 AM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 01:19 AM (IST)
World Table Tennis Championship: भारतीय महिला टीम विश्व टेबल टेनिस चैंपियनशिप से बाहर
भारतीय महिला टेबल टेनिस टीम को प्री क्वार्टर फाइनल में चीनी ताइपे से 0-3 से हार का सामना करना पड़ा।

चेंग्दू, पीटीआई। भारतीय महिला टेबल टेनिस टीम को बुधवार को यहां प्री क्वार्टर फाइनल में चीनी ताइपे से 0-3 से हार का सामना करना पड़ा, जिससे उसका विश्व टेबल टेनिस चैंपियनशिप में अभियान भी समाप्त हो गया। भारत की तीनों खिलाडि़यों मनिका बत्रा, श्रीजा अकुला और दीया चितले ने अपने सिंगल्स मैच गंवाए।

loksabha election banner

इस पूरे टूर्नामेंट के दौरान खराब फार्म में रही मनिका का विश्व में 22वें नंबर की चेन सू यू से कोई मुकाबला नहीं था। उन्होंने यह मैच 0-3 (7-11, 9-11, 3-11) से आसानी से गंवाया। श्रीजा ने दुनिया की 35वें नंबर की चिंग आई चिंग को थोड़ी चुनौती दी, लेकिन वह आखिर में 1-3 (8-11, 11-5 6-11, 9-11) से हार गईं।

चितले ने कड़ा संघर्ष किया और वह एक समय लियू हिंग यिन को हराने की स्थिति में थी, लेकिन आखिर में उन्हें भी 2-3 (6-11, 11-9, 11-9, 8-11 7-11) से हार का सामना करना पड़ा।

Video: देखिए Sports Minister Anurag Thakur इन एक्शन

भारतीय टीम ग्रुप चरण में जर्मनी से हार गई थी, लेकिन इसके बाद उसने चेक गणराज्य और मिस्त्र को हराया था। भारतीय पुरुष टीम गुरुवार को प्री क्वार्टर फाइनल में चीन से भिड़ेगी।

ये भी पढ़ें: ICC T20 की नई रैंकिंग में सूर्यकुमार दूसरे स्थान पर खिसके, रिजवान फिर से शीर्ष पर

Australia vs West Indies: फार्म में लौटे आरोन फिंच, आस्ट्रेलिया की वेस्टइंडीज पर जीत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.