Move to Jagran APP

China Open 2019 : सायना नेहवाल उलटफेर का शिकार, पहले दौर से हारकर हुई बाहर

China Open 2019 के पहले दौर में Saina Nehwal को उलटफेर का शिकार होना पड़ा। उनको थाईलैंड की बुसानन ने सीधे गेम में 10-21 17-21 से हराकर टूर्नामेंट से

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 11:22 AM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 11:22 AM (IST)
China Open 2019 : सायना नेहवाल उलटफेर का शिकार, पहले दौर से हारकर हुई बाहर
China Open 2019 : सायना नेहवाल उलटफेर का शिकार, पहले दौर से हारकर हुई बाहर

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल चीन ओपन के पहले ही दौर से हारकर बाहर हो गई हैं। सायना को पहले दौर के सिंगल्स मुकाबले में थाईलैंड की बुसानन ओंगबामरुंगफान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इंडोनेशिया मास्टर्स खिताब जीतने वाली सायना को थाईलैंड की खिलाड़ी ने सीधे गेम में हराकर बाहर का रास्ता दिखाया।

prime article banner

भारत की अनुभवी बैंडमिंटन खिलाड़ी सायना को मंगलवार हुए मुकाबले में उलटफेर का शिकार होना पड़ा। पहले दौर के खेले गए मैच में सायना को थाईलैंड की बुसानन ने सीधे गेम में 10-21, 17-21 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

सायना को चीन ओपन में 8वीं वरियता दी गई थी जबकि बुसानन को 18वीं वरियता हासिल थी। भारतीय स्टार इस मुकाबले में बिल्कुल भी लय में नजर नहीं आई। पहले गेम में बुसानन ने सायना के खिलाफ काफी अंक हासिल किए। आक्रामक खेल दिखाते हुए बुसानन ने पहला गेम सायना के खिलाफ 12-10 से जीता।

दूसरे गेम में सायना ने संघर्ष किया और मुकाबले में अंक हासिल करते हुए एक वक्त बराबरी तक पहुंची थी। बुसानन ने अंकों का फासला बढ़ाते हुए सायना की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। दूसरा गेम 21-17 से जीतने के साथ ही उन्होंने अगले दौर में जगह बना ली।

इससे पहले भारतीय मिश्रित जोडी सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा ने मंगलवार को पहले दौर में प्रवीण जोर्डन और मेलाती देइवा ओक्तावियांती की इंडोनेशियाई जोड़ी हरा सबको चौंकाया था। दुनिया की सातवें नंबर इस जोड़ी के खिलाफ सात्विक और अश्विनी ने 22-20 17-21 21-17 से जीत हासिल की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.