Move to Jagran APP

कोरोना वायरस का कहर, दर्शकों के बिना ही खेली जाएगी बहरीन ग्रां प्रि

Bahrain Grand Prix will be player with out spectators कोरोना वायरस की वजह से बहरीन फॉर्मूला-1 ग्रां प्रि का आयोजन दर्शकों के बिना होगा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 08 Mar 2020 07:35 PM (IST)Updated: Sun, 08 Mar 2020 07:35 PM (IST)
कोरोना वायरस का कहर, दर्शकों के बिना ही खेली जाएगी बहरीन ग्रां प्रि
कोरोना वायरस का कहर, दर्शकों के बिना ही खेली जाएगी बहरीन ग्रां प्रि

दुबई, रायटर। Bahrain Grand Prix will be player with out spectators: कोरोना वारयस के कारण बहरीन फॉर्मूला-1 ग्रां प्रि का आयोजन दर्शकों के बिना होगा। यह रेस 20-22 मार्च तक होनी है। आयोजकों ने रविवार को यह जानकारी दी। रेस के लिए टिकट बिक्री को रोक दिया है और यह ग्रां प्रि बहरीन की सबसे बड़ी खेल स्पर्धा है। इस बार ग्रां प्रि में टीमों के अलावा चुनिंदा अधिकारी ही शामिल होंगे। 19 अप्रैल को शंघाई में होने वाली ग्रां प्रि को टाल दिया गया है, जबकि सत्र की पहली रेस ऑस्ट्रेलिया में 15 मार्च से ही होगी।

loksabha election banner

हाथ मिलाने की जगह नमस्ते करेंगी सिंधू

नई दिल्ली, रायटर। शीर्ष भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू कोरोना वायरस से बचने के लिए बर्मिघम में होने वाली ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप में हाथ नहीं मिलाएंगी और इसकी जगह नमस्ते करेंगी। यह चैंपियनशिप 11 से 15 मार्च तक चलेगी। जब विश्व की छठे नंबर की खिलाड़ी सिंधू से पूछा गया कि चैंपियनशिप के दौरान खिलाडि़यों व अधिकारियों से मिलने की उनकी क्या योजना है तो उन्होंने कहा, 'केवल नमस्ते। हमें हाथ मिलाने से बचना चाहिए। यह हमारे लिए सुरक्षित चीज होगी और हमें मास्क भी पहनने की जरूरत है। हमें भीड़ वाली जगहों से बचाना चाहिए।' सात भारतीय खिलाडि़यों ने कोरोना के डर की वजह से इस चैंपियनशिप से अपना नाम वापस ले लिया था।

दर्शकों की गैरमौजूदगी में शुरू हुआ सूमो टूर्नामेंट

टोक्यो, एएफपी। दर्शकों की गैरमौजूदगी में रविवार को सूमो टूर्नामेंट की शुरुआत हुई। टोक्यो ओलंपिक के शुरू होने में पांच महीने का समय बचा है और कोरोना वायरस के कारण जापान में यह कोई बड़ा टूर्नामेंट है जो दर्शकों के बिना शुरू हुआ है। जापान सूमो संघ ने कहा कि दर्शकों के बिना इस टूर्नामेंट को कराना सूमो पहलवानों के लिए बहुत कठिन होगा, लेकिन हमें उम्मीद है कि वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.