Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput की मौत से आहत हुई बबीता फौगाट, उठाई करण जौहर के खिलाफ आवाज

दैनिक जागरण से बात करते हुए बबीता फौगाट ने कहा कि वे कंगना की बात से काफी हद तक सहमत हैं। उन्होंने करण जौहर पर ट्वीट के जरिए निशाना साधा।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 15 Jun 2020 10:04 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 12:09 AM (IST)
Sushant Singh Rajput की मौत से आहत हुई बबीता फौगाट, उठाई करण जौहर के खिलाफ आवाज
Sushant Singh Rajput की मौत से आहत हुई बबीता फौगाट, उठाई करण जौहर के खिलाफ आवाज

सचिन गुप्ता, चरखी दादरी। कुश्ती के मैट से राजनीति में उतरी अर्जुन अवार्डी पहलवान, दंगल गर्ल बबीता फौगाट एक बार फिर से अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को शेरनी बताते हुए करण जौहर पर निशाना साधा है।

loksabha election banner

बबीता ने कहा कि बालीवुड में भाई-भतीजावाद के बजाय काम को महत्व दिया जाना चाहिए। दैनिक जागरण से बात करते हुए बबीता फौगाट ने कहा कि वे कंगना की बात से काफी हद तक सहमत हैं। रनौत अपनी मेहनत के बल पर बालीवुड में आई हैं और इसी मेहनत के दम पर वह अपनी बात बेबाकी से रखती हैं। छोटे गांवों, शहरों से निकल कर लोग अपनी मेहनत के दम पर बालीवुड में आते हैं। इनके काम को लोगों द्वारा पसंद भी किया जाता है। ऐसे में बालीवुड में भाई-भतीजावाद के बजाय काम को महत्व दिया जाना चाहिए। बालीवुड किसी के बाप की बपौती नहीं है।

करण जौहर ने सुशांत का उड़ाया था मजाक

पहलवान बबीता फौगाट ने कहा कि उन्होंने एक वीडियो देखा था। जिसमें करण जौहर किसी बात पर सुशांत सिंह राजपूत का मजाक उड़ा रहे थे। उन्होंने कहा कि सुशांत ने भी अपनी मेहनत के बल पर बालीवुड में अपनी जगह बनाई थी। करण जौहर द्वारा उनका मजाक उड़ाया जाना काफी गलत था। किसी भी व्यक्ति को इस प्रकार से किसी का मजाक उड़ाने का अधिकार नहीं है। ज्ञात रहे कि सुशांत की आत्महत्या मामले में एक्ट्रेस कंगना का फिल्म इंडस्ट्री पर गुस्सा फूटा है।

कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि ये कोई सुसाइड नहीं बल्कि एक प्लांड मर्डर है। कंगना रनौत के इसी वीडियो के बाद अंतरराष्ट्रीय पहलवान व भाजपा नेत्री बबीता फौगाट ने यह ट्वीट किया।

बबीता फौगाट ने सोमवार शाम किए ट्वीट में लिखा कि करण जौहर कौन है? क्या गंदगी फैला रखी है इसने फिल्म इंडस्ट्री में? इसकी बपौती है क्या फिल्म इंडस्ट्री, इसको मुंहतोड़ जवाब क्यों नहीं देते? एक हमारी शेरनी बहन कंगना रनौत है जो इसको जवाब देती है। इस गैंग की सभी फिल्मों का बायकाट करो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.