नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने इस बात की पुष्टि की है उनकी बहन अनम मिर्जा की शादी इसी साल होगी। सानिया मिर्जा ने इस बात की भी जानकारी दी है कि उनकी बहन का निकाह पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद अजहरुद्दीन के साथ होगा। बहन अनम की शादी की खबर की पुष्टि करके सानिया ने तमाम अफवाहों पर विराम लगा दिया है। 

बीते कुछ समय से चर्चा थी कि पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद से टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की बहन अनम की शादी होने वाली है, लेकिन इस रिश्ते को खुले तौर पर कोई भी स्वीकार नहीं कर रहा था। हालांकि, अब इस पर कुछ कहने को बाकी नहीं बचा है क्योंकि सानिया मिर्जा ने खुद इस बात की जानकारी मीडिया को दे दी है कि अनम की शादी असद से होगी।  

सानिया ने खुद की है इसकी पुष्टि

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी करने वालीं सानिया मिर्जा ने एक अग्रेंजी वेबसाइट को दिए बयान में कहा है, "मेरी बहन(अनम मिर्जा) इसी साल दिसंबर में असद अजहरुद्दीन से निकाह करने जा रही है। हम हाल ही में पेरिस से बैचलर पार्टी मनाकर लौटे हैं और हम इस कपल की शादी के लिए बेहद उत्साहित हैं। अनम एक प्यारे लड़के से शादी करने जा रही हैं, जिनका नाम असद है।”

फैशन डिजायनर हैं अनम

आपकी जानकारी के लिए बता दें, सानिया की बहन अनम मिर्जा फैशन डिजायनर और स्टाइलिस्ट हैं।अनम और असद के निकाह और इस खूबसूरत रिश्ते को पनपने की चर्चा उसी समय शुरू हो गई थी जब अनम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर असद अजहरुद्दीन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। अनम मिर्जा ने उस तस्वीर के कैप्शन में 'फैमिली' लिखा था, जिससे दोनों की शादी की खबर को पंख लगे थे। 

ये भी पढ़ेंः शोएब अख्तर बोले- रोहित शर्मा के पास है इस भारतीय दिग्गज से अच्छी तकनीक

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस