Move to Jagran APP

सानिया मिर्जा की बहन अनम से होगी इस क्रिकेटर के बेटे की शादी, तारीख भी हुई तय

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने इस बात की पुष्टि की है उनकी बहन अनम मिर्जा की शादी इसी साल पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद अजहरुद्दीन के साथ होगी।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 05:39 PM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 05:39 PM (IST)
सानिया मिर्जा की बहन अनम से होगी इस क्रिकेटर के बेटे की शादी, तारीख भी हुई तय
सानिया मिर्जा की बहन अनम से होगी इस क्रिकेटर के बेटे की शादी, तारीख भी हुई तय

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने इस बात की पुष्टि की है उनकी बहन अनम मिर्जा की शादी इसी साल होगी। सानिया मिर्जा ने इस बात की भी जानकारी दी है कि उनकी बहन का निकाह पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद अजहरुद्दीन के साथ होगा। बहन अनम की शादी की खबर की पुष्टि करके सानिया ने तमाम अफवाहों पर विराम लगा दिया है। 

loksabha election banner

बीते कुछ समय से चर्चा थी कि पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद से टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की बहन अनम की शादी होने वाली है, लेकिन इस रिश्ते को खुले तौर पर कोई भी स्वीकार नहीं कर रहा था। हालांकि, अब इस पर कुछ कहने को बाकी नहीं बचा है क्योंकि सानिया मिर्जा ने खुद इस बात की जानकारी मीडिया को दे दी है कि अनम की शादी असद से होगी।  

सानिया ने खुद की है इसकी पुष्टि

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी करने वालीं सानिया मिर्जा ने एक अग्रेंजी वेबसाइट को दिए बयान में कहा है, "मेरी बहन(अनम मिर्जा) इसी साल दिसंबर में असद अजहरुद्दीन से निकाह करने जा रही है। हम हाल ही में पेरिस से बैचलर पार्टी मनाकर लौटे हैं और हम इस कपल की शादी के लिए बेहद उत्साहित हैं। अनम एक प्यारे लड़के से शादी करने जा रही हैं, जिनका नाम असद है।”

फैशन डिजायनर हैं अनम

आपकी जानकारी के लिए बता दें, सानिया की बहन अनम मिर्जा फैशन डिजायनर और स्टाइलिस्ट हैं।अनम और असद के निकाह और इस खूबसूरत रिश्ते को पनपने की चर्चा उसी समय शुरू हो गई थी जब अनम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर असद अजहरुद्दीन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। अनम मिर्जा ने उस तस्वीर के कैप्शन में 'फैमिली' लिखा था, जिससे दोनों की शादी की खबर को पंख लगे थे। 

ये भी पढ़ेंः शोएब अख्तर बोले- रोहित शर्मा के पास है इस भारतीय दिग्गज से अच्छी तकनीक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.