Move to Jagran APP

रियो में सिल्वर मेडल जीतकर भी बहुत खुश हूं: सिंधु

भारत की महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने कहा कि वे रियो ओलिंपिक में महिला बैडमिंटन में रजत पदक जीतकर भी बहुत खुश हैं।

By sanjay savernEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2016 11:05 PM (IST)Updated: Sat, 20 Aug 2016 12:05 AM (IST)
रियो में सिल्वर मेडल जीतकर भी बहुत खुश हूं: सिंधु

रियो डी जेनेरियो। भारत की महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने कहा कि वे रियो ओलिंपिक में महिला बैडमिंटन में रजत पदक जीतकर भी बहुत खुश हैं।
सिंधु ने फाइनल में दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी केरोलिना मारिन के खिलाफ जबर्दस्त संघर्ष किया, लेकिन उन्हें 21-19, 12-21, 15-21 से हार का सामना करना पड़ा। हार के बाद सिंधु ने कहा, 'मैं रजत पदक हासिल कर पाई लेकिन मैं बहुत खुश हूं। मुझे अपने प्रदर्शन पर गर्व हैं। मैं स्वर्ण पदक नहीं जीत पाई, लेकिन मैंने कड़ी मेहनत की। दो दिन पहले एक लड़की (साक्षी मलिक) ने कांस्य पदक जीता और अब मैंने रजत पदक हासिल किया। हस सभी ने कड़ा संघर्ष किया। जीवन की तरह खेल में भी उतार-चढ़ाव आते हैं। मैं केरोलिना को बधाई देती हूं। यह मेरे लिए शानदार सप्ताह रहा।
फाइनल के बारे में पूछे जाने पर सिंधु ने कहा, खिताबी मुकाबले में हम दोनों ने आक्रामक खेल खेला। एक को जीतना था और एक को हार मिलनी थी। आज कोर्ट पर उसका (मारिन का) दिन था।
हैदराबाद की इस 21 वर्षीया खिलाड़ी ने कहा, भारतीय बैडमिंटन का भविष्य उज्जवल है। कई युवा खिलाड़ी सामने आ रहे हैं और अब हमें ज्यादा सफलता मिलेगी।

loksabha election banner

रियो की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.