Move to Jagran APP

श्रमिक हित में मिलकर लड़ेंगे जीएलयू और बीएमएम

झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) छोड़कर बीते दिनों कांग्रेस में शाि

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Sep 2018 09:34 PM (IST)Updated: Wed, 26 Sep 2018 09:34 PM (IST)
श्रमिक हित में मिलकर लड़ेंगे जीएलयू और बीएमएम
श्रमिक हित में मिलकर लड़ेंगे जीएलयू और बीएमएम

संवाद सूत्र, बीरमित्रपुर : झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) छोड़कर बीते दिनों कांग्रेस में शामिल हुए बीरमित्रपुर के विधायक जार्ज तिर्की का इंटक संबद्ध गांगपुर लेबर यूनियन (जीएलयू) ने नका स्वागत किया। बुधवार को विधायक के कार्यालय पहुंचे यूनियन नेताओं व तिर्की ने बीरमित्रपुर मजदूर मंच (बीएमएम) तथा जीएलयू की ओर से आगामी दिनों में श्रमिक हितों की सुरक्षा के लिए मिल-जुलकर काम करने का निर्णय लिया।

loksabha election banner

स्वागत करने वालों में गांगपुर लेबर यूनियन के महासचिव संदीप मिश्र, भिखारी पाणिग्राही, काíतक मसांत, वेणु, अरिक्षित विभार, कपिल कुआ, भगवान नाग, राजेश दास, जयदेव नायक, राजू बेहरा, विस्मय महंती प्रमुख शामिल रहे। इन सभी ने विधायक जार्ज तिर्की के कांग्रेस में शामिल होने का स्वागत किया। इस अवसर पर टाउन कांग्रेस के विक्रम पटनायक, इंटक नेता संदीप मिश्र आदि ने जार्ज के नेतृत्व में संगठन को मजबूत होने की बात कही। विधायक जार्ज ने कहा कि उन्हें कांग्रेस हाईकमान ने जिले में कांग्रेस संगठन को मजबूत करने की जिम्मेदारी दी है। इसमें वह खरा उतरने का प्रयास करेगे। चुनाव लड़ने से लेकर संगठन के हित में काम करने के लिए उन्हें हाईकमान से जो जिम्मेदारी प्रदान की जायेगी, उसे पूरा करने में वे कोई कसर नहीं छोडेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.