Move to Jagran APP

पीएचइडी विभाग की लापरवाही : मुख्य मार्ग में फंसा मालवाही ठेला

शहर के वार्ड नंबर चार स्थित मुख्य मार्ग में शनिवार की सुबह एक ठेला वाला माल लादकर जा रहा था।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 07:23 AM (IST)Updated: Sun, 18 Jul 2021 07:23 AM (IST)
पीएचइडी विभाग की लापरवाही : मुख्य मार्ग में फंसा मालवाही ठेला
पीएचइडी विभाग की लापरवाही : मुख्य मार्ग में फंसा मालवाही ठेला

संसू, राजगांगपुर : शहर के वार्ड नंबर चार स्थित मुख्य मार्ग में शनिवार की सुबह एक ठेला वाला माल लादकर जा रहा था। इसी क्रम में रेलवे फाटक से गुजरने के क्रम में शिव मंदिर के समीप ठेले का पिछला चक्का सड़क में धंस जाने से ठेला क्षतिग्रस्त हो गया। ठेले वाले को भी दलदल में फंसे पहिये को निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। आसपास के लोगों की मदद से पहिया निकलने के बाद ठेला वाला किसी तरह अपने गंतब्य की ओर रवाना हुआ। बताया जाता है कि पीएचडी विभाग की ओर से जलापूर्ति के लिए पाइप बिछाने के लिए गड्ढे खोदे गए हैं जिन्हें सही तरीके से नहीं भरे जाने के कारण बारिश होने से दलदल हो जा रहा है। जिससे आए दिन हाथ ठेला, वाहनों के फंस जाने से आवागमन बाधित होता है तथा लोग परेशान हो रहे हैं। लोगों ने प्रशासन से इस ओर ध्यान देने की मांग की है। युवक को महंगी पड़ी किशोरी से छेड़खानी, गया जेल : राउरकेला के प्लांट साइट थाना पुलिस ने गोपबंधुपल्ली क्षेत्र की एक किशोरी से अश्लील हरकत करने के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया गया तथा उसके खिलाफ मामला दर्ज करने के साथ ही कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस घटना के विभिन्न पहलुओं पर जांच शुरू की है।

loksabha election banner

गोपबंधुपल्ली क्षेत्र के 30 वर्षीय कालिया ओराम ने किशोरी के साथ अश्लील हरकत की थी। किशोरी ने इसका विरोध करने के साथ ही इसकी जानकारी अपने परिवार वालों को दी। परिवार के लोग पुलिस चौकी पहुंचकर इसकी लिखित शिकायत की। इसके आधार पर आरोपित को गिरफ्तार किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.