संसू, राजगांगपुर : पत्नी को प्रताड़ित करने के आरोप में बोथरा मेडिकल, राजगांगपुर के मालिक सौरभ बोथरा को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। राजगांगपुर थाने में पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। इस मामले में नामजद अन्य आरोपित सास सुधा बोथरा व ससुर रंजीत बोथरा को भी जल्द गिरफ्तार करने की बात पुलिस ने कही है।

राजगांगपुर नगरपालिका के वार्ड नंबर-17 स्थित स्टेशनपाड़ा निवासी सौरभ बोथरा व उसके माता-पिता के खिलाफ पत्नी कल्पना बोथरा (33) ने प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए विगत 27 सितंबर को राजगंगपुर थाने में मामला दर्ज कराया था। कल्पना ने पुलिस को बताया कि पति व सास-ससुर आए दिन उसके साथ मारपीट करने के साथ ही घर से चले जाने और दहेज के लिए प्रताड़ित करते हैं।

उल्लेखनीय है कि सौरभ बोधरा पहले से ही शादीशुदा थे। कल्पना बोथरा दूसरी पत्‍‌नी हैं। पत्नी श्वेता बोथरा बोथरा की मौत संदिग्ध हालत में हुई थी। उसका शव रेल लाइन से बरामद हुआ था। पहली पत्नी के परिवार वालों ने भी सौरभ व उसके परिवार वालों पर हत्या व दहेज प्रताड़ना का केस किया हुआ है। मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन बताया जा रहा है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस