Move to Jagran APP

लड़के से बात करते देख गुस्साए पिता ने ले ली नाबालिग बेटी का जान

सुंदरगढ़ आदर्श थाना क्षेत्र सियांबहाल गांव में एक पिता ने अपनी 15 साल की बेटी को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 May 2020 11:27 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 06:12 AM (IST)
लड़के से बात करते देख गुस्साए पिता ने ले ली नाबालिग बेटी का जान
लड़के से बात करते देख गुस्साए पिता ने ले ली नाबालिग बेटी का जान

जागरण संवाददाता, राउरकेला : सुंदरगढ़ आदर्श थाना क्षेत्र सियांबहाल गांव में एक पिता ने अपनी 15 साल की बेटी को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। बेटी की गलती यह थी कि वह छिपकर एक युवक से बात कर रही थी। ऐसा करते देख पिता ने गुस्से में आकर उसकी जमकर पिटाई कर दी जिससे सिर व अन्य हिस्से में चोट के चलते मौके पर ही बेटी की मौत हो गई। पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर घटना की जांच कर रही है।

loksabha election banner

सदर थाना अंतर्गत नुआपाड़ा निवासी केदार वार्ला की दो पत्नियां हैं। पहली पत्नी से दो बेटे व एक बेटी तथा दूसरी पत्नी की एक बेटी है। पहली पत्नी की बेटी सृष्टि (15) रविवार की दोपहर को घर से कुछ दूर बगीचे में एक युवक से बात कर रही थी। तभी पिता ने उसे देख लिया एवं गुस्से में डंडा लेकर वहां पहुंचा और लगातार कई वार किए। जिससे बेटी सृष्टि के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट लगने से वह वहीं अचेत होकर गिर गई। जब तक उसे इलाज के लिए कहीं ले जाते इससे पहले की उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर आइआइसी रामाकांत साय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार कर शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बेटे की लिखित शिकायत पर केदार के खिलाफ मामला दर्ज कर सोमवार को उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। मासूम से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार

: बड़गांव थाना क्षेत्र में पांच साल की मासूम से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। घटना को लेकर ग्रामीणों में भारी रोष है एवं युवक को कड़ी सजा देने की मांग की है। आरोपित 20 वर्षीय चितरंजन कुआ पांच साल की मासूम के साथ उस समय दुष्कर्म किया जब उसके परिवार के लोग काम से बाहर गए थे। वापस लौटने पर परिवार वालों को घटना की जानकारी होने पर रविवार की शाम को बड़गांव थाना जानकारी आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार करने के साथ ही उसका मेडिकल जांच कराने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेजा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.