Move to Jagran APP

मां-बेटे ने मोबाइल चुराया, घर मालिक ने दबोचा

शहर में नायब तरीके से चोरी करने की एक घटना सामने आयी है। रविवार की सुबह भीख मांगने के नाम पर घर से मोबाइल चोरी करने वाली मां और उसके तीन छोटे बच्चों को गृह मालिक ने रंगेहाथ पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Jan 2022 09:40 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jan 2022 09:40 PM (IST)
मां-बेटे ने मोबाइल चुराया, घर मालिक ने दबोचा
मां-बेटे ने मोबाइल चुराया, घर मालिक ने दबोचा

संसू, राजगांगपुर : शहर में नायब तरीके से चोरी करने की एक घटना सामने आयी है। रविवार की सुबह भीख मांगने के नाम पर घर से मोबाइल चोरी करने वाली मां और उसके तीन छोटे बच्चों को गृह मालिक ने रंगेहाथ पकड़ लिया। यह घटना सुबह आठ बजे के करीब रेलवे साइडिग स्थित किडीजी एबोड स्कूल के पीछे रहने वाले विश्वनाथ दास के घर घटी।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, विश्वनाथ दास के घर के सामने भीख मांगने के लिए एक महिला खड़ी थी। उसके गोद में एक बच्चा था और दो बच्चे एक आठ साल का और एक पांच साल का उसके साथ में खड़े थे। इधर उधर नजर मारने के बाद विश्वनाथ दास के घर में उसके आठ वर्षीय बेटे को प्रवेश करा दिया। वह बच्चा घर के भीतर जाकर वहां रखे तीन एंड्रॉयड फोन बाहर उठा लाया। जिस वक्त बच्चा घर के भीतर था उस वक्त बाहर दो बच्चों के साथ खड़ी उसकी मां आसपास निगरानी रखे हुए थी। जिस वक्त बच्चा घर में घुसा था विश्वनाथ दास का बेटा राजा दास बिस्तर पर लेटा हुआ था और उनकी बहन रसोई में थी। इसी का फायदा उठाकर बच्चे ने घर के भीतर रखे तीन महंगे फोन बाहर उठा लाया। बिस्तर पर लेटे राजा दास को कुछ आहट सी लगने पर उसने आंख खोली तो देखा उसके घर के भीतर से एक बच्चा बाहर निकल रहा है। तत्काल राजा उठकर उसकी ओर दौड़कर घर के बाहर उस बच्चे को पकड़ लिया। बच्चे के हाथ में तीन मोबाइल फोन थे। यह देख वह हैरान रह गया। बच्चे साथ उसकी मां को भी पड़ोसियों के द्वारा पकड़ लिया गया। हालांकि बच्चे को देखकर यह यकीन ही नहीं हो रहा था की वह इस तरह की घटना को अंजाम दे सकता है। आरोपित मां बेटे झारखंड के रहने वाले हैं। पड़ोसियों द्वारा सख्ती से पूछने पर बताया की वे भीख मांगकर अपना पेट भरते हैं। पड़ोसियों द्वारा पूछताछ करने पर महिला ने बताया वह झारखंड से ट्रेन में बैठकर यहां आई थी। पड़ोसियों द्वारा महिला को थाना ले जाते समय रास्ते से चकमा देकर फरार हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.