लहुणीपाड़ा, जेएनएन। कोइड़ा थाना अंतर्गत पाटमुंडा पंचायत के क्रियाकदुर गांव में कलियुगी बेटों ने वृद्ध पिता पर ईंटा से पीट कर मार डाला। यह घटना इंदिरा आवास का दरवाजा लगाने के विवाद में हुई। मृतक के छोटे बेटे ने पिता की जान बचाने का प्रयास किया तो उसे भी जान मारने की धमकी मिली जिस पर उसे भागकर अपने प्राणों की रक्षा करनी पड़ी। यह घटना गत सोमवार की है। जिसकी सूचना पुलिस को बुधवार को मिली।

पुलिस के अनुसार कोइड़ा थाना के क्रियाकुदर गांव में 61 वर्षीय बाईधर मुंडा अपने तीन बेटे जयराम मुंडा, गोपाल मुंडा व दरसू मुंडा के साथ रहता था। बताया जाता है कि बाईधर मुंडा के नाम पर एक इंदिरा आवास का आवंटन हुआ था। जिसमें दरवाजा लगाना बाकी था। जिसे लगाने को लेकर उसने अपने दो बेटे जयराम व गोपाल मुंडा से गत सोमवार को बातचीत की थी। इसी दौरान दोनों बेटों के साथ उसकी झड़प हो गयी। दोनों ने गुस्से में आकर ईंट से वार कर पिता को मार डाला।

इससे पूर्व झगड़ा बढ़ता देख मृतक के छोटे बेटे दरसू मुंडा ने पिता के बचाव में आया तो दोनों बड़े भाईयों उसे भी जान गंवाने की धमकी दी। जिसके डरकर वह वहां से भाग गया। हत्याकांड के दो दिन बाद बुधवार को इसकी सूचना मिलने पर कोइड़ा थाना प्रभारी देवेंद्रनाथ ¨पगुआ ने वहां पहुंचकर शव को जब्त कर पोस्टर्माटम के लिए भेजा। इस बाबत मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही रही है। हत्या में संलिप्त दोनों बेटे फरार हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप