Move to Jagran APP

पूर्व पार्षद समर सरकार की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत

नगर अंतर्गत वार्ड नंबर 17 स्थित स्टेशन पाड़ा निवासी पूर्व पार्षद समय सरकार (75) की मालगाड़ी की चपेट में आने से बुधवार को दर्दनाक मौत हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 May 2021 09:51 PM (IST)Updated: Wed, 26 May 2021 09:51 PM (IST)
पूर्व पार्षद समर सरकार की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत
पूर्व पार्षद समर सरकार की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत

संसू, राजगांगपुर : नगर अंतर्गत वार्ड नंबर 17 स्थित स्टेशन पाड़ा निवासी पूर्व पार्षद समय सरकार (75) की मालगाड़ी की चपेट में आने से बुधवार को दर्दनाक मौत हो गई है। घटना सुबह चार बजे के आसपास की है। बुधवार की सुबह वे घर से बाहर निकले थे। काफी देर तक नहीं लौटने पर उनकी पत्नी ने उनकी खोजबीन शुरू की। इसी क्रम में पता चला कि समर सरकार का शव रेल पटरी के बीच में पड़ा हुआ है। इसकी सूचना मिलने पर जीआरपी के जवान मौके पर पहुंचे तथा शव को अपने कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों के हवाले किया। साथ ही अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

इधर, पूर्व पार्षद समर सरकारी की मौत की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोगों ने उनके आवास पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उनकी एक बेटी है जो बेंगलुरु में रहती है। समर सरकार लंबे समय से बीमार चल रहे थे और घर पर ही उनका इलाज चल रहा था। मिलनसार व्यक्तित्व के धनी समर सरकार वार्ड नंबर 17 से तीन बार पार्षद रहे और अपने कार्यकाल में क्षेत्र के विकास पर पूरा ध्यान दिया। लुंगेई में मिशन शक्ति गृह निर्माण का विरोध : लाठीकटा ब्लाक के लुंगेई गांव में राज्य सरकार के मिशन शक्ति गृह निर्माण का लोगों ने विरोध किया है जिससे काम रोकना पड़ा है। तहसील विभाग की ओर से पहचान की गई गोचर किस्म की सरकारी जमीन पर दावा करने पर पुलिस से शिकायत की गई है।

लाठीकटा ब्लाक के लुगेइ बस्ती में मिशन शक्ति भवन निर्माण के लिए तहसीलदार से अनुरोध किया गया था। कलुंगा राजस्व निरीक्षक ने लुंगई में पंचायत कार्यालय के पास गोचर जमीन पर खाता संख्या-155, प्लॉट संख्या 52 पर चार डिसमिल जमीन की पहचान कर सीमा निर्धारण भी किया गया। मंगलवार को मिशन शक्ति भवन निर्माण के लिए ठेकेदार के आने पर स्थानीय कुछ लोगों इस जमीन पर अपना दावा करते हुए काम रोक दिया। उनके पास जमीन संबंधित कोई दस्तावेज नहीं होने के बावजूद विरोध करने पर पुलिस से शिकायत की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.