Move to Jagran APP

एसडीसी कप के विजेताओं को जिलाधीश ने दी बधाई

विशेष विकास परिषद (एसडीसी) कप-2020 फुटबॉल चैंपियनशिप में सुंदरगढ़ ने दोहरी सफलता हासिल की है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Mar 2020 12:19 AM (IST)Updated: Sat, 07 Mar 2020 06:16 AM (IST)
एसडीसी कप के विजेताओं को जिलाधीश ने दी बधाई
एसडीसी कप के विजेताओं को जिलाधीश ने दी बधाई

संवाद सूत्र, सुंदरगढ़ : विशेष विकास परिषद (एसडीसी) कप-2020 फुटबॉल चैंपियनशिप में सुंदरगढ़ ने दोहरी सफलता हासिल की है। महिला व पुरुष दोनों दलों ने खिताब पर कब्जा कर जिले को गौरव दिलाया है। सुंदरगढ़ जिलाधीश निखिल पवन कल्याण ने दोनों दलों को इस सफलता के लिए बधाई दी है। उन्होंने दोनों दलों के कप्तान एवं खिलाडियों का अभिनंदन करते हुए कहा है कि सुंदरगढ़ खेल प्रतिभाओं को अवसर देने के लिए सर्वोत्तम स्थान है। हॉकी में इसी मिट्टी ने कई राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी देश को दिए हैं। खेल के विकास के लिए जिला प्रशासन की और से कई कदम उठाए गए हैं। न केवल हॉकी, बल्कि फुटबॉल एवं क्रिकेट जैसे खेलों के लिए मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने के लिए विभिन्न स्तर पर प्रयास किया जा रहा है। जिलाधीश ने कहा कि कि जिले के युवा खिलाड़ियों ने दोनों वर्ग में श्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। दोनों खिताबों पर कब्जा करना एक स्मरणीय उपलब्धि है। राज्य के 9 एसडीसी जिलों के युवा जनजातीय खिलाड़ियों को लेकर इस चैंपियनशिप के आयोजनकर्ताओं भी जिलापाल ने धन्यवाद जताया।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि कटक स्थित बारबाटी स्टेडियम में आयोजित एसडीसी कप के फाइनल मुकाबले में सुन्दरगढ़ महिला फुटबॉल दल ने रायरंगपुर को 2-0 गोल से पराजित किया। जबकि पुरुष दल ने बारीपदा को 4-1 से शिकस्त देकर खिताब अपने नाम किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होकर खिलाड़ियों प्रोत्साहित करते हुए विजेता एवं उप-विजेता दलों को ट्राफी प्रदान किया। अन्य अतिथियों में भारतीय फुटबॉल दल के कप्तान वाईचुंग भूटिया, विशेष विकास परिषद् के सलाहकार सुजीत कुमार, क्रीडा एवं युवा कार्य मंत्री तुषारकांति बेहरा, अजा-अजजा विकास विभाग के मंत्री जगन्नाथ सारका प्रमुख शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.