Move to Jagran APP

मिशनहाता मे लगी आग, युवा कांग्रेस नेता की सूझबूझ से हादसा टला

वार्ड नंबर 12 स्थित मिशन हाता में बुधवार को अचानक आग लग जाने से अफरातफरी मच गई। उधर से गुजर रहे यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष फईम अख्तर ने टीम के साथ आग बुझाने का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 10:06 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 10:06 PM (IST)
मिशनहाता मे लगी आग, युवा कांग्रेस नेता की सूझबूझ से  हादसा टला
मिशनहाता मे लगी आग, युवा कांग्रेस नेता की सूझबूझ से हादसा टला

संसू, राजगांगपुर : वार्ड नंबर 12 स्थित मिशन हाता में बुधवार को अचानक आग लग जाने से अफरातफरी मच गई। उधर से गुजर रहे यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष फईम अख्तर ने टीम के साथ आग बुझाने का प्रयास किया। साथ ही विधायक डा. राजन एक्का के मार्फत अग्निशमन विभाग को सूचना दी। सूचना पाकर अग्निशमन विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे तथा दमकल गाड़ी की मदद से आग पर काबू पाया गया। जिससे पास में ही स्थित आशा दीप हॉस्पिटल तक आग नहीं पहुंच पाई। यूथ कांग्रेस अध्यक्ष फईम अख्तर की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। हाइवा की चपेट में आने से महिला की मौत : बिसरा थाना अंतर्गत सोरडा में हाइवा की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई। पुलिस द्वारा वाहन को जब्त करने के साथ ही शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम कराया गया। बीमा राशि परिवार वालों को दिलाने का भरोसा दिया गया इसके बाद लोग शांत हुए।

loksabha election banner

पुटरीखमन निवासी 45 वर्षीय मनोनीत टोप्पो अपने दामाद के साथ बाइक से जमतइ गांव जा रही थी। सोरडा के पास हाइवा ने बाइक को टक्कर मार दिया जिससे मनोनीत उसकी चपेट में आ गई एवं मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस संबंध में दुर्घटनाजनित मामला दर्ज कर पुलिस इसकी जांच में जुटी है। किशोरी से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार : बंडामुंडा इलाके में 12 साल की किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में बी-सेक्टर के 20 वर्षीय युवक को पकड़ा गया है। पुलिस द्वारा पीड़िता की शिकायत के आधार पर इसकी छानबीन की जा रही है। घटना को लेकर लोगों में भारी आक्रोश है।

घटना के समय परिवार के लोग मार्केटिग के लिए बाहर गए थे तभी आरोपित ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। इसकी जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। परिवार के लोग जब घर लौटे तब पीड़िता ने उन्हें सारी बात बता दी। इसके बाद परिवार के लोगों के साथ थाना पहुंचकर आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। इसके आधार पर आरोपित को पकड़ा गया। बुधवार को दोनों की मेडिकल जांच कराने के बाद आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.