Move to Jagran APP

15 साल बाद पिता के हत्यारे की पीट-पीटकर हत्या, दोनों भाई गिरफ्तार

ओडिशा के सुंदरगढ़ से सनसनीखेज मामला सामने आया है यहां 15 साल पहले हुई पिता की हत्‍या के आरोपी की दोनों भाईयों ने पीट-पीटकर निर्ममता से हत्या कर दी। इस मामले में दोनों हत्‍यारे भाईयों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 09:26 AM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 09:26 AM (IST)
15 साल बाद पिता के हत्यारे की पीट-पीटकर हत्या, दोनों भाई गिरफ्तार
ओडिशा के सुंदरगढ़ में पिता के हत्‍यारे की पीट-पीटकर हत्‍या

सुंदरगढ़, जागरण संवाददाता। 15 साल बाद अपने पिता के हत्यारे को उसी के घर के सामने साबल से पीट-पीट कर हत्या करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने दोनों हत्यारें भाईयों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से हत्या में इस्तेमाल की गई साबल को जब्त किया गया है। पुलिस इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है। 

loksabha election banner

घटना कुआरमुंडा पुलिस चौकी अंतर्गत गोबीरा के गिरजाटोली में मंगलवार की रात दस बजे घटी। सुबह ग्रामीणों से घटना की जानकारी पाने के बाद पुलिस गांव पहुंची थी। पंचनामा के बाद शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या के बाद अपने घर में छुपे दोनों भाईयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार को दोनों भाईयों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। घटना के संबंध में मिली सूचना के मुताबिक गोबीरा के गिरजा टोली निवासी बलेन बारुआ (35) ने 15 साल पहले गांव के मिथिला कुजूर की हत्या आपसी विवाद को लेकर कर दी थी। इस मामले में उसे सजा मिली थी। 

 जेल में रहने के बाद वह दो साल पहले ही बाहर आया था। पहले उसे शक था कि मिथिला के बेटे उसकी हत्या कर सकते है। जिसके कारण वह सतर्क रहता था। लेकिन जेल से निकलने के दो साल बीतने के बावजूद मिथिला के बेटों द्वारा अपने बाप के मौत का बदला लेने के लिए कोई कदम नहीं उठाए जाने के कारण वह निष्फिक्र हो गया था। उधर मिथिला के दोनों बेटे अमर कुजूर (30) व विकास कुजूर (25) अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए ताक लगाए हुए थे। लेकिन जेल से छूटने के बाद बलेन सतर्क था। जिसके कारण उन्हें बलेन की हत्या का मौका नहीं मिल रहा था। लेकिन इस बीच बलेन को निष्फिक्र देख उन्होंने उसकी हत्या की योजना तैयार की थी। 

 जिस तरह उसने उसके पिता को गांव में मारा था, उसी तरह वे उसकी भी हत्या उसके घर के सामने करना चाह रहे थे। मंगलवार की रात उन्हें उसका मौका मिला था। वे साबल लेकर बलेन के घर रात दस बजे पहुंचे तथा उसे बुलाया था। घर निकलने पर उन्होंने उस पर साबल से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले के कारण वह नीचे गिर पड़ा। जिसके बाद उसे घर से बाहर लाकर दोनों भाईयों ने साबल से पीट-पीट कर निर्ममता से हत्या कर दी। सदूरवर्ती गांव होने के कारण घटना की जानकारी पुलिस को सुबह मिली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.