Move to Jagran APP

संबलपुर के खेरुआल नदी में डूबने से पिता, पुत्र व पुत्री की मौत

संबलपुर जिला के ठेलकुली थाना क्षेत्र में शुक्रवार को अपराह्न शाम होली ख

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Mar 2019 11:01 PM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2019 11:01 PM (IST)
संबलपुर के खेरुआल नदी में डूबने से पिता, पुत्र व पुत्री की मौत
संबलपुर के खेरुआल नदी में डूबने से पिता, पुत्र व पुत्री की मौत

संवाद सूत्र, संबलपुर : संबलपुर जिला के ठेलकुली थाना क्षेत्र में शुक्रवार को अपराह्न शाम होली खेलने के बाद खेरुआल नदी में नहाने गए पिता, पुत्र और पुत्री की डूबने से मौत हो गई। शनिवार को दमकल कर्मियों ने सभी का शव नदी से बरामद किया। मृतक मूलत: बिहार राज्य के रोहतास जिला के नौहट्टी थाना अंतर्गत बनही गांव के निवासी थे।

loksabha election banner

संबलपुर दमकल केंद्र के अधिकारी जीतेंद्र कुमार दास के अनुसार, शुक्रवार की शाम एक परिवार के कुछ सदस्यों के अपरान्ह खेरुआल नदी में डूबने की सूचना रेंगाली दमकल केंद्र को सूचित मिली। जिसके बाद दमकल कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और तलाशी अभियान शुरू किया। धीरे धीरे अंधेरा हो जाने की वजह से अभियान को बंद करना पड़ा। शनिवार की सुबह फिर से तलाशी अभियान शुरू किया गया और नदी से तीन शव बरामद कर लिया गया।

ठेलकुली थाना अंतर्गत कोलोनीपाड़ा में सपरिवार रहने वाला 29 वर्षीय राजू पासवान शुक्रवार को होली खेलने के बाद अपने आठ वर्षीय पुत्र बादल पासवान और सात वर्षीय पुत्री शुभा पासवान को साथ लेकर नहाने के लिए निकटस्थ खेरुआल नदी गए थे। वे लोग काफी देर तक वापस नहीं लौटे तो परिवार के अन्य सदस्यों ने उनकी तलाश की। साथ ही किसी अनहोनी की आशंका से दमकल विभाग को भी सूचित कर दिया। मृतक पासवान परिवार की पहचान बिहार के राहतास जिला के नौहट्टी थाना अंतर्गत बनही गांव के रूप में की गई है। राजू के परिवार के सदस्य कामकाज के सिलसिले में बिहार से आकर यहां बस गया है। घटना के बाद इलाके में शोक का माहौल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.