Move to Jagran APP

पांच हजार 280 बोतल कफ सिरप और पिकअप के साथ तीन गिरफ्तार

शुक्रवार के दिन बलांगीर जिला सदर थाना की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। बड़ी मात्रा में कफ सिरप लेकर बलांगीर शहर की ओर आती पिकअप गाड़ी से 5 हजार 280 बोतल कफ सिरप जब्त करने समेत इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 08:11 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 08:11 AM (IST)
पांच हजार 280 बोतल कफ सिरप और पिकअप के साथ तीन गिरफ्तार
पांच हजार 280 बोतल कफ सिरप और पिकअप के साथ तीन गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : शुक्रवार के दिन बलांगीर जिला सदर थाना की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। बड़ी मात्रा में कफ सिरप लेकर बलांगीर शहर की ओर आती पिकअप गाड़ी से 5 हजार 280 बोतल कफ सिरप जब्त करने समेत इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया। तीनों आरोपित बलांगीर जिला के बताए गए हैं। शुक्रवार के दिन आयोजित प्रेसवार्ता में पुलिस की ओर से बताया गया कि गुरुवार की शाम बलांगीर सदर थाना की पुलिस ने पथरचेपा गांव के निकट एक पिकअप को रोककर तलाशी ली और उसमें से 5 हजार 280 बोतल कफ सिरप जब्त किया। पिकअप में सवार बलांगीर जिला पाटनागढ़ थाना अंतर्गत माघमरा गांव के क्षमानिधि मेहेर उर्फ क्षमा और इसी थाना अंतर्गत बाबाजीपाड़ा के सुरेश दास समेत पिकअप को बाइक से एस्कॉर्ट करते लरंभा थाना अंतर्गत लुहासिघा गांव के लक्ष्मीनारायण अग्रवाल उर्फ गोलू को गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार आरोपितों की पिकअप और बाइक समेत उनके पास से 3 मोबाइल फोन और नकद 3 हजार 650 रुपये भी जब्त किया गया। बीरमित्रपुर में वाहनों के साथ मास्क जांच अभियान तेज : बीरमित्रपुर के साथ साथ रायबोगा एवं आसपास के क्षेत्रों में पुलिस की ओर से वाहनों की जांच तेज कर दी गई है। हेलमेट व मास्क नहीं पहनने वालों को कड़ी चेतावनी दी जा रही है। बीरमित्रपुर शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है। बिना लाइसेंस के वाहन चलाने के साथ दो पहिया वाहन पर सवार लोगों के लिए हेलमेट अनिवार्य होने के बावजूद इसका पालन नहीं हो रहा है। ट्रिपल राइडिग, मोबाइल से बात करते एवं तेज रफ्तार वाहन चलाने, मास्क का इस्तेमाल नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई है। रायबोगा थाना की पुलिस की ओर से महुआटोली के पास वाहनों की जांच की गई। इसके अलावा शहर के अन्य क्षेत्रों में भी वाहनों की जांच की जा रही है। नियम का पालन नहीं करने वालों पर जुर्माना की चेतावनी देकर छोड़ा गया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.