संवाद सूत्र, संबलपुर : बरगढ़ टाउन थाना अंतर्गत घुलीपाली-प्रधानपाली के निकट सड़क हादसे में बरगढ़ जिला परिवहन विभाग की एक बोलेरो को सामने से आते ट्रक ने ठोंक दिया। हादसे में बोलेरो चालक श्रवण कुमार जमीदार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि सुरक्षा गार्ड प्रदीप जोशी को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो सड़क से दूर किनारे पर जा गिरी। हादसे के दौरान बोलेरो में सवार अतिरिक्त जिला परिवहन अधिकारी सुषमा साहू समेत कांस्टेबल मोतीलाल मेहेर और प्रेमचंद मिर्धा बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद चालक ट्रक को छोड़कर कहीं फरार हो गया। पुलिस ट्रक को जब्त करने समेत मृत बोलेरो चालक श्रवण के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद फरार ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हादसा तब हुआ जब बरगढ़ परिवहन विभाग के अधिकारी और स्टाफ जांच के लिए निकले थे। उनकी बोलेरो जब घुलीपाली- प्रधानपाली मार्ग पर थी तभी संबलपुर की ओर से आ रहा एक तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को सामने से ठोंक दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दो तेज ट्रक एक दूसरे को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहे थे, इसी दौरान पश्चिम बंगाल की नंबर प्लेट वाली ट्रक ने सामने से आती परिवहन विभाग की बोलेरो को ठोंक दिया और यह हादसा हुआ।

स्कूटी की डिक्की से 45 हजार रुपये पार

संसू, संबलपुर : बुर्ला स्थित संबलपुर विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के सामने खड़ी विश्वविद्यालय के सेवानिवृत सेक्शन ऑफिसर सुब्रत प्रधान की स्कूटी की डिक्की से नकद 45 हजार रुपये चोरी की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन में छात्र्रों द्वारा की गई तोड़फोड़ की घटना के बाद विश्वविद्यालय परिसर में काफी पुलिस बल तैनात किया गया है। प्रशासनिक भवन के बाहर भी पुलिस तैनात है। बावजूद इसके यह चोरी हो गई। विश्वविद्यालय के सेवानिवृत सेक्शन ऑफिसर सुब्रत प्रधान मंगलवार की दोपहर स्टेट बैंक के ज्योति विहार शाखा से निकाले गए 40 हजार रुपये और अपने पास रखे पांच हजार रुपये स्कूटी की डिक्की में रखकर अपने पेंशन के बारे में जानने के लिए प्रशासनिक भवन के अंदर गए थे। वहां से वापस लौटने तक किसी ने डिक्की से सारा रुपया पार कर दिया था। बताया गया है कि सीसीटीवी कैमरे में लाल रंग का शर्ट पहने एक युवक का फोटो कैद हुआ है, जो बैंक से लेकर प्रशासनिक भवन तक प्रधान की स्कूटी के पीछे पीछे आ रहा था।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021