Move to Jagran APP

बरगढ़ के काटापाली में मिले 10 नए मामले

संवाद सूत्र संबलपुर कोरोना को लेकर सरकार की ओर से जारी दिशा-निर्देश के उल्लंघन कर

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Jun 2020 07:22 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 06:14 AM (IST)
बरगढ़ के काटापाली में मिले 10 नए मामले
बरगढ़ के काटापाली में मिले 10 नए मामले

संवाद सूत्र, संबलपुर : कोरोना को लेकर सरकार की ओर से जारी दिशा-निर्देश के उल्लंघन करने का नतीजा बरगढ़ जिले के सदर ब्लॉक अंतर्गत काटापाली गांव में साफ दिखने लगा है। गांव में कोरोना पॉजिटिव का पहला मामला 16 जून को सामने आया था और तब से लेकर अबतक यहां 41 लोग संक्रमित हो चुके हैं। जिनमें से एक वृद्ध की मौत बीते सप्ताह हुए थी और अन्य दो स्वस्थ हुए हैं। जबकि काटापाली गांव के 41 संक्रमितों के साथ बरगढ़ जिले में संक्रमितों की संख्या 97 हो गयी है। सोमवार को जिला के काटापाली गांव में और दस नए कोरोना संक्रमितों की पहचान होने के बाद उन्हें कोविड अस्पताल भेजा गया है। सभी स्थानीय संक्रमित हैं।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को काटापाली गांव की एक आशाकर्मी, तीन आंगनबाड़ी कर्मी और छह पुरुष की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली। नगरपालिका की ओर से बताया गया है कि काटापाली गांव को कंटेनमेंट घोषित किया गया है। बावजूद लोग मामले को गंभीरतापूर्वक नहीं ले रहे हैं। जो दूसरों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.