Move to Jagran APP

नोएडा में बेवफाई का शिकार युवती ने मृत बच्चे को दिया जन्म

देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में दुष्कर्म और बेवफाई का शिकार होने के बाद वापस अपने गांव लौटी गर्भवती युवती ने खुदकशी करने की कोशिश में बुर्ला अस्पताल पहुंच गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 11:16 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 06:21 AM (IST)
नोएडा में बेवफाई का शिकार युवती ने मृत बच्चे को दिया जन्म
नोएडा में बेवफाई का शिकार युवती ने मृत बच्चे को दिया जन्म

संवाद सूत्र, संबलपुर : देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में दुष्कर्म और बेवफाई का शिकार होने के बाद वापस अपने गांव लौटी गर्भवती युवती ने खुदकशी करने की कोशिश में बुर्ला अस्पताल पहुंच गई। यहां उसने एक मृत बच्चे को जन्म दिया। बच्चा करीब छह महीने का बताया जा रहा है।

loksabha election banner

जिला के किसिडा थाना क्षेत्र की एक युवती करीब दो वर्ष पहले काम की खातिर दिल्ली गई थी। उसे नोएडा में रहने वाले एक परिवार में काम मिला। इसी दौरान युवती की जान पहचान पड़ोस में रहने वाले एक युवक से हो गयी। उस युवक ने युवती को विवाह करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध रखा। युवती जब गर्भ से हो गयी और इसका पता उसके मालिक के परिवार को चला तब उन्होंने युवती को काम से निकाल दिया। पांच महीने का गर्भ लेकर युवती वापस अपने गांव लौट आई। गांव लौटने के बाद उसे लोकलाज का भय सताने लगा। इससे बचने के लिए उसने विगत 13 जनवरी को जहर खाकर खुदकशी करने की कोशिश की। इसका पता चलने के बाद परिवार वाले उसे इलाज के लिए बुर्ला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसने एक मरे बच्चे को जन्म दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.