Move to Jagran APP

अगस्त के सभी शनिवार व रविवार को संबलपुर रहेगा शटडाउन

संवाद सूत्र संबलपुर कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने अगस्त के सभी श्

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 08:52 PM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 07:41 AM (IST)
अगस्त के सभी शनिवार व रविवार 
को संबलपुर रहेगा शटडाउन
अगस्त के सभी शनिवार व रविवार को संबलपुर रहेगा शटडाउन

संवाद सूत्र, संबलपुर : कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने अगस्त के सभी शनिवार और रविवार को शटडाउन की घोषणा किया है। इस दौरान आवश्यक सेवाओं को शटडाउन के दायरे से बाहर रखा गया है। गौरतलब है कि पहली अगस्त से चार अगस्त तक संबलपुर जिला में कोरोना संक्रमितों के 265 नए मामले सामने आये हैं, जिनमें से करीब 250 मामले संबलपुर महानगर निगम क्षेत्र के हैं।

loksabha election banner

जिलाधीश शुभम सक्सेना के कार्यालय की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, आठ- नौ, 15-16, 22-23 और 29-30 अगस्त को संबलपुर जिला शटडाउन रहेगा। इस दौरान केवल आवश्यक सेवा जारी रहेगी। जिलाधीश ने लोगों से कोरोना काल में लापरवाही नहीं बरतने, शटडाउन के दौरान दिशानिर्देशों का पालन करने और कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए प्रशासन के साथ सहयोग करने की अपील की है। गौरतलब है कि संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए समूचे संबलपुर में पहली अगस्त से सुबह सात से दोपहर दो बजे तक दुकान-बाजार खोलने की अनुमति दी गयी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.