Move to Jagran APP

शिकायत के दो माह बाद भी नहीं भरा गया गडढ़ा

पश्चिम ओडिशा की संस्कारधानी के रूप में प्रसिद्ध संबलपुर महानगर निगम इलाके के विकास और सौंदर्यीकरण के लिए प्रति वर्ष करोड़ों रुपये खर्च किया जा रहा है ।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 09:31 PM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 06:34 AM (IST)
शिकायत के दो माह बाद भी नहीं भरा गया गडढ़ा
शिकायत के दो माह बाद भी नहीं भरा गया गडढ़ा

संसू, संबलपुर : महानगर निगम इलाके के विकास और सौंदर्यीकरण के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए जाने के बावजूद शहर के मुख्य मार्ग में पिछले करीब दो महीने से बना एक मामूली गड्ढ़ा भरा नहीं जा सका है। जबकि निगम के आयुक्त सह अतिरिक्त जिलाधीश लिगराज पंडा को भी इससे लोगों को हो रही परेशानियों के बारे में अवगत कराया जा चुका है। लेकिन अब तक समस्या जस की तस बनी हुई है। गोल बाजार चौक से लक्ष्मी टॉकीज चौक तक का मार्ग शहर का मुख्य और व्यस्त मार्ग है। इसी मार्ग पर टाउन थानेदार का सरकारी आवास है। थानेदार के आवास के पास ही दो महीने पहले एक छोटा गड्ढ़ा बन गया जो अब बड़ा और गहरा हो चुका है। शाम के समय जब जलापूर्ति होती तब लीकेज की वजह से इस गड्ढ़े में पानी भर जाता है और वाहन चालकों सहित राहगीरों को असुविधा का सामना करना पड़ता है। सुबह से लेकर देर रात तक इस मार्ग से होकर हजारों वाहन गुजरते हैं और गड्ढ़े की वजह से चालक खुद तो मुसीबत में पड़ते ही हैं। आसपास वालों को भी पानी से सराबोर कर देते हैं। इससे कई बार झगड़े की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। लेकिन इसकी परवाह निगम या जनकल्याण विभाग को नहीं है। 27 अक्टूबर को दीपावली है। लेकिन कुछ दिनों से गोल बाजार चौक से लक्ष्मी टॉकीज चौक और गोल बाजार चौक से पीर बाबा चौक तक की स्ट्रीटलाइट भी नहीं जल रही। इसकी परवाह ना तो महानगर निगम और ना ही प्रशासन को है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.