Move to Jagran APP

युवती का फोटो वायरल और धमकाने में पुलिसकर्मी गिरफ्तार

एकतरफा प्रेम में विफल होने के बाद युवती की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल करना और उसे धमकाना एक पुलिस जवान को महंगा पड़ा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Jun 2019 10:56 PM (IST)Updated: Wed, 05 Jun 2019 06:42 AM (IST)
युवती का फोटो वायरल और धमकाने में पुलिसकर्मी गिरफ्तार
युवती का फोटो वायरल और धमकाने में पुलिसकर्मी गिरफ्तार

संसू, संबलपुर : एकतरफा प्रेम में विफल होने के बाद युवती को परेशान करने व उसका फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने समेत पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी देने के आरोप में धनुपाली पुलिस ने प्रथम एसएस बटालियन के जवान सुरेश बिभार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। युवती की शिकायत के बाद सोमवार को आरोपित को गिरफ्तार किया गया।

loksabha election banner

आरोप है कि जुजुमुरा थाना अंतर्गत गढ़लोईसिंह गांव का सुरेश बिभार जब बेरोजगार था तब वह एक नौवीं कक्षा की छात्रा को ट्यूशन पढ़ाता था। इसी दौरान सुरेश उस छात्रा से एकतरफा प्रेम करने लगा था। बाद के वर्षों में जब सुरेश को प्रथम एसएस बटालियन में नौकरी मिल गयी तो वह छात्रा से अपनी मन की बात कह दिया और विवाह करने की इच्छा जताई। छात्रा जब बालिग हो गई तो उसने सुरेश का प्रेम निवेदन ठुकरा दिया। बताते हैं कि तभी से सुरेश उसे फोन कर परेशान करता था। साथ ही छात्रा का फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इसके अलावा धमकी देने लगा कि किसी को कुछ बताने पर छात्रा और उसके परिवार की हत्या कर देगा। ऐसे में छात्रा ने साहस से काम लेते हुए धनुपाली थाना में सुरेश के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करा दिया। शिकायत के बाद पुलिस ने घटना की जांच-पड़ताल करने के बाद सोमवार को आरोपित जवान सुरेश को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। लोगों को सुरक्षा देने के लिए नियुक्त पुलिस जवान की ऐसी हरकत को लेकर तरह तरह की चर्चा की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.