Move to Jagran APP

संगीता की स्मृति में परिवार ने पीएम केयर्स को दिए एक लाख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना वायरस से लड़ने और इससे प्रभावित लोगों की सहायता के लिए आर्थिक सहायता करने की अपील का लोगों पर अच्छा असर पड़ा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 11:00 PM (IST)Updated: Wed, 01 Apr 2020 06:13 AM (IST)
संगीता की स्मृति में परिवार ने पीएम केयर्स को दिए एक लाख
संगीता की स्मृति में परिवार ने पीएम केयर्स को दिए एक लाख

संवाद सूत्र, संबलपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना वायरस से लड़ने और इससे प्रभावित लोगों की सहायता के लिए आर्थिक सहायता करने की अपील का लोगों पर अच्छा असर पड़ा है। देशवासी खुलकर पीएम केयर्स को अपने साम‌र्थ्य के अनुसार सहायता कर रहे हैं। इसी क्रम में, संबलपुर जिला के रेंगाली ब्लॉक अंतर्गत लईडा गांव निवासी अग्रवाल परिवार की ओर से एक लाख रुपये की सहायता राशि प्रदान की गई है।

loksabha election banner

लईडा निवासी अशोक कुमार अग्रवाल की पत्‍‌नी संगीता अग्रवाल का दो वर्ष पहले हृदयाघात से निधन हो गया था। संगीता अपने पीछे पति और एक पुत्र और एक पुत्री छोड़ गई थीं। वर्तमान पुत्र और पुत्री का विवाह हो चुका है और दोनों का अपना परिवार है। अग्रवाल परिवार संगीता की कमी को भुला नहीं सका है। संगीता ने ही अग्रवाल परिवार को पूरी जिम्मेदारी के साथ संभाल रखा था। उन्हीं के नाम पर लईडा में हार्डवेयर और किराने की दूकान भी है। कोरोना वायरस से निपटने के लिए जब प्रधानमंत्री ने देशवासियों से सहयोग की अपील की तब अग्रवाल परिवार ने भी अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभाने का निर्णय लिया और मंगलवार को अग्रवाल परिवार की ओर से लईड़ा स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा से पीएम केयर्स के नाम एक लाख रुपये की सहायता राशि भेजी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.