Move to Jagran APP

संबलपुर में 265 किलो गांजा के साथ पिकअप वैन जब्त, तस्कर फरार

जिला के जुजुमुरा पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। संबलपुर जिला के रास्ते उत्तरप्रदेश की ओर जाती पिकअप वैन से पुलिस ने 264 किलो 920 ग्राम गांजा जब्त किया है जबकि उत्तरप्रदेश के दो गांजा तस्कर निकल भागने में सफल रहे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Dec 2021 06:03 PM (IST)Updated: Sat, 25 Dec 2021 06:03 PM (IST)
संबलपुर में 265 किलो गांजा के साथ पिकअप वैन जब्त,  तस्कर फरार
संबलपुर में 265 किलो गांजा के साथ पिकअप वैन जब्त, तस्कर फरार

संवाद सूत्र, संबलपुर : जिला के जुजुमुरा पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। संबलपुर जिला के रास्ते उत्तरप्रदेश की ओर जाती पिकअप वैन से पुलिस ने 264 किलो 920 ग्राम गांजा जब्त किया है, जबकि उत्तरप्रदेश के दो गांजा तस्कर निकल भागने में सफल रहे। पुलिस उनकी पहचान कर तलाशी शुरु कर दी है।

loksabha election banner

विगत 23 दिसंबर की रात जब जुजुमुरा थानेदार राजकुमार बिश्वाल अपनी टीम के साथ गश्त पर निकले थे और जुजुमुरा तहसील कार्यालय के निकट नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रहे थे तभी चारमाल की ओर से आती तेज रफ्तार महिद्रा पिकअप वैन पुलिस की नाकेबंदी को देखकर अचानक से रुकी और उसमें सवार तस्कर और चालक उतर कर अंधेरे में भाग गए। पुलिस ने जब गवाहों की उपस्थिति में पिकअप वैन की तलाशी ली तब 11 प्लास्टिक बोरों में भर्ती 264 किलो 920 ग्राम गांजा जब्त हुआ। ऐसे में, पुलिस ने गांजा समेत पिकअप को जब्त कर लिया। मामले की जांच पड़ताल के बाद पुलिस को पता चला है कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिला के कोरांब थाना अंतर्गत संमारी गांव का अजय प्रताप सिंह और चालक यह गांजा लेकर वापस उत्तर प्रदेश लौट रहे थे। कटक में अवैध जर्दा फैक्ट्री का खुलासा, मालिक गिरफ्तार : कटक जिला में पिछले कई महीनों से चल रही एक अवैध जर्दा फैक्ट्री पर छापेमारी कर, ओडिशा क्राइमब्रांच की स्पेशल टॉस्क फोर्स ने 250 किलो जर्दा और तंबाकू सामग्री जब्त किया है। इस मामले में फैक्ट्री मालिक निवास साहू को गिरफ्तार कर शनिवार के दिन न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। एसटीएफ के डीआइजी जयनारायण पंकज के अनुसार, कटक जिला के बारंग थाना अंतर्गत दधपाटना गांव में अवैध जर्दा फैक्ट्री होने की सूचना मिलने के बाद शुक्रवार की शाम एसटीएफ ने पुलिस की सहायता से फैक्ट्री पर छापेमारी कर विभिन्न ब्रांड के नकली जर्दा और तंबाकू सामग्री जब्त किया गया। इस मामले में फैक्ट्री के मालिक व दधपाटना निवासी निवास साहू को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई के लिए बारंग पुलिस के हवाले कर दिया गया। जब्त जर्दा और तंबाकू की कीमत करीब आठ लाख रुपये बताई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.