Move to Jagran APP

महिला कॉलेज में घुसकर उत्पात मचाने वाला गिरफ्तार

भूतापाड़ा चौक निकटस्थ संबलपुर सरकारी महिला कॉलेज में जबरन घुसकर उत्पात मचाते एक युवक को धनुपाली पुलिस ने गिरफ्तार कर मंगलवार के दिन न्यायिक हिरासत में जेल भेज तो दिया है लेकिन इस घटना के बाद कॉलेज में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 05:30 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 06:23 AM (IST)
महिला कॉलेज में घुसकर उत्पात मचाने वाला गिरफ्तार
महिला कॉलेज में घुसकर उत्पात मचाने वाला गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : भूतापाड़ा चौक निकटस्थ संबलपुर सरकारी महिला कॉलेज में जबरन घुसकर उत्पात मचाते एक युवक को धनुपाली पुलिस ने गिरफ्तार कर मंगलवार के दिन न्यायिक हिरासत में जेल भेज तो दिया है, लेकिन इस घटना के बाद कॉलेज में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। घटना के दौरान उपस्थित लोगों और छात्राओं की मानें तो युवक नशे की हालत में था और गालीगलौज कर रहा था।

loksabha election banner

धनुपाली पुलिस के अनुसार, घटना सोमवार की दोपहर की है। मोतीझरन इलाके में रहने वाला मोहम्मद शाहबान अली अचानक सरकारी महिला कॉलेज में घुस गया और कॉलेज परिसर में उपस्थित छात्राओं और अन्य लोगों से गालीगलौज करने लगा। कुछ लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। इसकी खबर जब कॉलेज अध्यक्ष प्रफुल्ल कुमार सेठी तक पहुंची तब उन्होंने तुरंत इसकी सुचना धनुपाली पुलिस को दे दी। थाना पास ही में होने से पुलिस आननफानन में कॉलेज पहुंची और उत्पात करते शाहबान को पकड़कर थाने ले गयी। बाद में कॉलेज अध्यक्ष सेठी ने इस घटना की लिखित रिपोर्ट दर्ज करा दी तब पुलिस ने शाहबान को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उसे मंगलवार के दिन न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। उधर इस घटना को लेकर कॉलेज की छात्राओं में दहशत का माहौल है। बताया गया है कि इससे पहले शायद ही कभी किसी ने कॉलेज में घुसकर ऐसा उत्पात किया होगा। घटना की खबर मिलने के बाद छात्राओं के अभिभावकों में भी चिता देखी जा रही है और कॉलेज प्रबंधन से सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त किए जाने की मांग की जा रही है ताकि फिर कभी ऐसी घटना नहीं हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.