संवाद सूत्र, संबलपुर। नाकटीदेउल थाना पुलिस ने तंत्र साधना की खातिर अपनी ही पत्नी की हत्या करने के आरोपित पति चगला सेठी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपित चगला की पत्नी सुलोचना का शव विगत तीन नवंबर की शाम बरामद हुआ था। जांच में पुलिस को पता चला कि विगत 30 अक्टूबर की रात सुलोचना की हत्या हुई थी।

मृतका के भाई प्रसन्न बेहरा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पति चगला को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में चगला ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि उसी ने तंत्र साधना कर सिद्धि प्राप्त करने के लिए सुलोचना की हत्या की।

उल्लेखनीय है कि नाकटीदेउल थाना अंतर्गत हितसरा गांव में चगला सेठी पत्नी सुलोचना, बेटी संयुक्ता तथा बेटे बैकुंठ के साथ रहता है। चगला को तंत्रमंत्र करने का शौक है। इसे लेकर पत्नी सुलोचना से उसकी अक्सर कहा-सुनी होती थी। इसी दौरान अंधविश्वास में पड़कर विगत 30 अक्टूबर को आधी रात चगला ने पत्नी सुलोचना की हत्या कर उसकी लाश को गांव से बाहर एक सुनसान स्थान पर फेंक दिया था। अगले दिन से पत्‍‌नी के लापता होने की बात बताकर खोजने का नाटक करने लगा था।

पुलिस ने चगला के घर के पिछवाड़े एक पेड़ के नीचे साधना स्थल से खून लगा फूल, सिंदूर आदि भी जब्त किया है। आरोप है कि पत्नी सुलोचना की हत्या करने के बाद चगला ने उसकी एक हथेली काटकर ले आया था और हथेली का खून साधना स्थल पर फूल और सिंदूर पर भी चढ़ाया था। पुलिस को अब तक उस हथेली का पता नहीं चल पाया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप