Move to Jagran APP

ओड़िशा के कंधमाल जिले में नक्सली हिंसा, मुखबिर के संदेह में व्यवसायी की हत्या

रविवार की सुबह गांव निकटस्थ हाटपदा जंगल में रमेश का शव देखने के बाद लोगों ने इस बारे में कोटगढ़ थाना को सूचित किया। अपरान्ह के समय कोटगढ़ पुलिस एसओपी का पालन करते हुए घटनास्थल पर पहुंची और मृतक रमेश के शव को जब्त कर जांच पड़ताल शुरु किया।

By Jagran NewsEdited By: Ashisha Singh RajputPublished: Tue, 20 Dec 2022 11:16 PM (IST)Updated: Tue, 20 Dec 2022 11:16 PM (IST)
ओड़िशा के कंधमाल जिले में नक्सली हिंसा, मुखबिर के संदेह में व्यवसायी की हत्या
इसकी खबर मिलने के बाद पुलिस की ओर से इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया गया है।

संबलपुर, संवाद सूत्र। कुछ महीनों की चुप्पी के बाद कंधमाल जिला में सक्रिय नक्सलियों ने एक बार फिर हिंसाकांड शुरु करते हुए एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या करने समेत धमकी भरे पोस्टर छोड़कर फरार हो गए। इसकी खबर मिलने के बाद पुलिस की ओर से इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया गया है। बताया गया है कि पोस्टरों में नक्सलियों ने पुलिस के लिए मुखबिरी करने वालों को मृत्युदंड देने की धमकी दी है।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक विनित अग्रवाल ने दी जानकारी

कंधमाल जिला पुलिस अधीक्षक विनित अग्रवाल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया है कि इस घटना के बाद सुरक्षा बल के जवानों को एहतियात बरतते हुए इलाके में सर्च ऑपरेशन के लिए रवाना किया गया है। अबतक प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार- रविवार की देर रात कंधमाल जिला के कोटगढ़ थाना अंतर्गत बंडापिपीली गांव में घुसे शस्त्र नक्सलियों ने गांव के एक व्यवसायी रमेश नायक के घर पहुंचे और रमेश को जबरन अपने साथ ले गए थे और फिर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस को नक्सलियों पर संदेह

रविवार की सुबह, गांव निकटस्थ हाटपदा जंगल में रमेश का शव देखने के बाद लोगों ने इस बारे में कोटगढ़ थाना को सूचित किया। अपरान्ह के समय, कोटगढ़ पुलिस एसओपी का पालन करते हुए घटनास्थल पर पहुंची और मृतक रमेश के शव को जब्त कर जांच पड़ताल शुरु किया। पुलिस को संदेह है कि इस हत्याकांड के पीछे कंधमाल जिला में सक्रिय बंशधर- घुमुसर- नागावाली डिवीजन के नक्सलियों का हाथ हो सकता है।

यह भी पढ़ें- डीएनए बदल चीन की बेरहम सुपरसोल्जर बनाने की तैयारी, विशेषज्ञों ने कहा फिलहाल यह दूर की कौड़ी

यह भी पढ़ें- Fact Check: गुजरात के बनासकांठा में पुल को तोड़ते हुए गिरा एक हिस्सा, भ्रामक दावा वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.