Move to Jagran APP

लूट का शिकार होने से बची जागरूक महिला 

शहर में खुद को पुलिसकर्मी बताकर लूटपाट करने वालों के चंगुल से स्थानीय जगन्नाथ कॉलोनी इलाके की एक महिला बाल बाल बच गयी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 10:18 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 06:23 AM (IST)
लूट का शिकार होने से बची जागरूक महिला 
लूट का शिकार होने से बची जागरूक महिला 

संवाद सूत्र, संबलपुर : शहर में खुद को पुलिसकर्मी बताकर लूटपाट करने वालों के चंगुल से जगन्नाथ कॉलोनी इलाके की एक महिला बाल-बाल बच गयी। सोमवार को बाइक सवार लुटेरों ने उसे भी अपना शिकार बनाने की कोशिश की थी। लेकिन लूटपाट की ऐसी घटनाओं के प्रति महिला अवगत थी और इसी वजह से वह लूट का शिकार होने से बच गयी।

loksabha election banner

सोमवार को अईंठापाली थाना अंतर्गत जगन्नाथ कॉलोनी इलाके में रहने वाली एक महिला किसी काम से पैदल अईंठापाली की ओर जा रही थी। तभी पात्र होटल के निकट बाइक में सवार दो युवकों ने उसे रोका और आगे एक हत्याकांड हो जाने और पुलिस की कड़ी जांच होने की बात कहकर उसे अपने गहने उतारकर एक रूमाल में रख देने को कहा। बाइक के पीछे बैठे युवक ने अपना रूमाल निकालकर महिला को देने की कोशिश भी की। इस तरह की लूटपाट की घटनाओं से महिला अवगत थी। ऐसे में उसने लुटेरों को यह कहकर वापस लौट आई कि उसे आगे जाना ही नहीं है। जिससे लुटेरों को निराश होकर लौटना पड़ा। महिला ने घर लौटकर इस बारे में परिवार के लोगों को बताया तब यह मामला सामने आया।

इस बारे में पूछे जाने पर जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. कंवर विशाल सिंह ने बताया कि ऐसी लूटपाट करने वाले गिरोह पर कड़ी नजर रखने को थानेदारों को निर्देश दिया गया है। जल्द ही इस दिशा में पुलिस को सफलता मिलने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.