Move to Jagran APP

लड़की बनकर लूटे छह लाख, चार गिरफ्तार

एक महीने पहले, नुंआपाड़ा जिला के खरियाररोड निवासी व व्यवसायी विकास अग्रवाल

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Jul 2018 07:38 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jul 2018 07:38 PM (IST)
लड़की बनकर लूटे छह लाख, चार गिरफ्तार
लड़की बनकर लूटे छह लाख, चार गिरफ्तार

संसू, संबलपुर : एक महीने पहले, नुंआपाड़ा जिला के खरियाररोड निवासी व व्यवसायी विकास अग्रवाल से 6 लाख रुपये लूट के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार जेल भेज दिया है। इनके पास से नकद गद रुपये, दो बाइक, तीन मोबाइल फोन और एक भुजाली जब्त की गई है। बरगढ़ जिला के पाइकमाल थाना अंतर्गत सड़कपाड़ा गांव का निवासी पंकज माझी इस घटना का मुख्य आरोपी है।

loksabha election banner

घटनाक्रम के अनुसार, करीब दो महीने पहले पंकज ने सीमा साहू के नाम से एक फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर व्यवसायी विकास अग्रवाल के साथ संदेश का आदान-प्रदान शुरू किया। विकास इस बात से अनजान था कि वह जिस सीमा नामक युवती से संपर्क में है, वह युवक है। इसी बीच विगत 18 जून को विकास अपने व्यवसाय की बकाया राशि वसूलने पाइकमाल-पदमपुर पहुंचा और छह लाख रुपये की वसूली की। इसी दौरान सीमा के नाम पर पंकज ने विकास को फेसबुक पर संदेश भेजा। विकास ने जब बताया कि वह पाइकमाल में है तब पंकज ने सीमा के नाम पर संदेश भेजकर शाम के समय उसे मिलने के लिए पाइकमाल स्थित मानभंग डैम बुलाया। सीमा से मिलने के इरादे से विकास जब डैम के पास पहुंचा तब बाइक से आए युवकों ने हवाई फायर करते हुए विकास को भयभीत कर उसके पास से नकद छह लाख रुपये और मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। अगले दिन विकास द्वारा पाइकमाल थाने में इस आशय की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद डीआइजी सत्यव्रत भोई और बरगढ़ एसपी मुकेश भामो के निर्देश पर एक विशेष टीम का गठन किया गया जिसने लूटपाट के इन चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

::::::::::

आरोपियों का नाम

- मुख्य आरोपी पंकज माझी, सड़कपाड़ा, पाइकमाल

- उमेश साहू, सड़कपाड़ा, पाइकमाल

- चौड़ाचरण बहिदार उर्फ लिटू, शक्तिनगर, पदमपुर

- भोजराज बारिक उर्फ ¨पकू, झेंगेनडिही, पाइकमाल

:::::::

जब्त सामग्री

- नकद 1,52,000 रुपये

- तीन कीमती मोबाइल फोन

- हीरो स्पलेंडर बाइक

- चोरी की होंडा हार्नेट बाइक

- एक भुजाली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.