Move to Jagran APP

जोधपुर में पकड़ाया फरार अंतरराज्यीय ड्रग माफिया

पिछले कई महीनों से ओडिशा पुलिस और आबकारी विभाग के साथ ओडिशा स्पेशल टॉस्क फोर्स के लिए सिरदर्द बने कुख्यात ड्रग माफिया शेख अजबहार को राजस्थान के जोधपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Dec 2021 07:57 AM (IST)Updated: Sun, 05 Dec 2021 07:57 AM (IST)
जोधपुर में पकड़ाया फरार अंतरराज्यीय ड्रग माफिया
जोधपुर में पकड़ाया फरार अंतरराज्यीय ड्रग माफिया

संवाद सूत्र, संबलपुर : पिछले कई महीनों से ओडिशा पुलिस और आबकारी विभाग के साथ ओडिशा स्पेशल टॉस्क फोर्स के लिए सिरदर्द बने कुख्यात ड्रग माफिया शेख अजबहार को राजस्थान के जोधपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। शनिवार के दिन उसे जोधपुर की जिला अदालत में हाजिर करने के बाद ट्रांजिट रिमांड पर वापस ओडिशा लाया जा रहा है। यहां पहुंचने के बाद उसे बालेश्वर जिला व सत्र सह विशेष न्यायाधीश की अदालत में हाजिर किया जाएगा।

loksabha election banner

इस कुख्यात ड्रग माफिया शेख अजबहार के बारे में जानकारी देते हुए एसटीएफ के डीआइजी जयनारायण पंकज ने बताया है कि बालेश्वर जिला के जलेश्वर थाना अंतर्गत राजपुर का शेख अजबहार अंतरराज्यीय डुग माफिया है। उसके खिलाफ वर्ष 2018 से पुलिस, आबकारी और एसटीएफ थाने में संगीन मामले दर्ज हैं, लेकिन वह पकड़ में नहीं आ रहा था। ओडिशा से लेकर पश्चिम बंगाल तक उसके नशा कारोबार का जाल फैला है। बीते 14 अगस्त के दिन इस ड्रग माफिया के गुर्गों को एसटीएफ ने 2 किलो 402 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया था, लेकिन अजबहार पकड़ में नहीं आया था। वह पश्चिम बंगाल और राजस्थान में रहकर बार बार अपना ठिकाना बदल रहा था। इसी सप्ताह, ओडिशा एसटीएफ को उसके राजस्थान के जोधपुर में होने की सटीक सूचना मिली थी, जिसपर कार्रवाई करते हुए एसटीएफ की एक टीम को जोधपुर भेजा गया था। जोधपुर कमिश्नरेट पुलिस की सहायता से इस कुख्यात ड्रग माफिया को शुक्रवार की रात गिरफ्तार कर लिया गया और अब उसे ट्रांजिट रिमांड पर वापस ओडिशा लाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.