Move to Jagran APP

संबलपुर में महिला समेत चार संक्रमित मिले

- दिल्ली पश्चिम बंगाल कर्नाटक और उत्तरप्रदेश से लौटे थे ------------ संवाद सूत्र संबलपुर ि

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 08:01 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 06:19 AM (IST)
संबलपुर में महिला समेत चार संक्रमित मिले
संबलपुर में महिला समेत चार संक्रमित मिले

- दिल्ली, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक और उत्तरप्रदेश से लौटे थे

loksabha election banner

------------

संवाद सूत्र, संबलपुर : जिले के तीन पेड और सरकारी क्वारंटाइन में रहने वाले महिला समेत चार लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद कोविड अस्पताल में लाया गया है। चार नए मामलों के साथ संबलपुर जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 54 हो गयी है। जिसमें से 24 स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं और अन्य 30 कोविड अस्पताल में भर्ती है।

मंगलवार को चिन्हित चार कोरोना पॉजिटिव के बारे में जानकारी देते हुए जिला प्रशासन ने बताया कि 23 जून के दिन 63 वर्षीय एक महिला दिल्ली से संबलपुर लौटने के बाद से अईंठापाली निकटस्थ एक होटल में पेड क्वारंटाइन थी। उसका स्वाब नमूना जांच के लिए भेजा गया था। इसका रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद महिला को होटल से कोविड अस्पताल स्थानांतरित किया गया है।

इसी तरह, 21 जून को पश्चिम बंगाल से लौटा एक 28 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। संबलपुर वापस लौटने के बाद से वह जमनकिरा स्थित सरकारी क्वारंटाइन सेंटर में था। इसी सेंटर में 23 जून को कर्नाटक से लौटा 22 वर्षीय युवक भी कोरोना पॉजिटिव मिला है। दोनों को कोविड अस्पताल में लाया गया है। वहीं दूसरी ओर, रेढ़ाखोल सरकारी क्वारंटाइन में उत्तरप्रदेश से आया 19 वर्षीय युवक भी कोरोना पॉजिटिव मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.