Move to Jagran APP

बरगढ़ और सोहेला में नकली मोबिल कारोबार में चार गिरफ्तार

असली के नाम पर ग्राहकों को नकली मोबिल बेचकर मालामाल होने वाले चार कारोबारियों को बरगढ़ टाउन और सोहेला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Jun 2019 09:47 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jun 2019 09:47 PM (IST)
बरगढ़ और सोहेला में नकली मोबिल कारोबार में चार गिरफ्तार
बरगढ़ और सोहेला में नकली मोबिल कारोबार में चार गिरफ्तार

संसू, संबलपुर : असली के नाम पर ग्राहकों को नकली मोबिल बेचकर मालामाल होने वाले चार कारोबारियों को बरगढ़ टाउन और सोहेला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की दुकान से नकली मोबिल भी जब्त किया गया है। छत्तीसगढ़ की सीमा से सटे बरगढ़ में इससे पहले नकली घी, अगरबत्ती समेत अन्य कई नकली सामान की बिक्री का पर्दाफाश किया जा चुका है। वाहन मालिकों की शिकायत के बाद मोबिल कंपनी की ओर से बरगढ़ टाउन थाने में नकली मोबिल बेचे जाने की शिकायत दर्ज कराया गया था। इसी आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और गुरुवार को बरगढ़ टाउन पुलिस ने गुरुद्वारा चौक स्थित आनंद ऑटोमोबाइल्स और वर्षा ऑटोमोबाइल्स नामक दुकान में छापामारी कर नामी कंपनियों के नकली मोबिल जब्त कर दुकान मालिक आनंद अग्रवाल और विकास अग्रवाल को गिरफ्तार किया। इसी तरह सोहेला पुलिस ने भी मिथिलेश शर्मा और धर्मेंद्र शर्मा को नकली मोबिल के साथ पकड़ा है। अबतक की जांच से पुलिस को पता चला है कि नामी कंपनी के खाली डिब्बों में नकली मोबिल भरकर ग्राहकों को बेचा जा रहा था। यह गोरखधंधा बरगढ़ में हो रहा था या कहीं बाहर से लाकर नकली मोबिल बेचा जा रहा था, पुलिस इसका पता लगाने की कोशिश कर रही है।

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.