Move to Jagran APP

महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

- कुलता नुंआपाली में मिला तलाकशुदा महिला का अधजला शव - पति से अलग होने के बाद मायके में

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 07:51 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 07:51 PM (IST)
महिला की संदिग्ध 
परिस्थिति में मौत
महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

- कुलता नुंआपाली में मिला तलाकशुदा महिला का अधजला शव

loksabha election banner

- पति से अलग होने के बाद मायके में रह रही थी ज्योत्सना

------------

संसू, संबलपुर : मंगलवार की सुबह, संबलपुर जिला के सदर थाना अंतर्गत कुलता नुंआपाली गांव के एक घर के बरामदे में एक तलाकशुदा महिला का अधजला शव मिला। जानकारी मिलने पर थानेदार चितामणि प्रधान और साइंटिफिक टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल और पूछताछ की। पहली नजर में यह हत्या का मामला लगता है, लेकिन पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिलने तक इसकी पुष्टि करने से मना कर दिया है। पुलिस मृतका ज्योत्सना प्रधान के बड़े भाई सनातन प्रधान से भी इस बारे में पूछताछ कर रही है। उधर, गांव में संपति विवाद को लेकर हुई घटना बताकर चर्चा हो रही है। बताया गया है कि मृतका की भाभी और भतीजी कहीं गयी हैं। उनके वापस लौटने के बाद पुलिस उनसे भी इस बारे में पूछताछ कर सकती है।

सदर थानेदार प्रधान के अनुसार, 40 वर्षीय तलाकशुदा ज्योत्सना प्रधान पति से अलग होने के बाद वापस अपने मायके में रह रही थी। इसी को लेकर बड़े भाई सनातन के परिवार के साथ कई बार लड़ाई- झगड़े की बात का भी पता चला है। संभव है कि यह झगड़ा संपति बंटवारे को लेकर हो, लेकिन जांच पूरी नहीं होने तक इस बारे में किसी नतीजे पर पहुंचना उचित नहीं होगा। पुलिस ने मृतका ज्योत्सना का शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अपमृत्यु का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.