Move to Jagran APP

मृत बच्ची के शव को कब्र से निकालकर कराया पोस्टमार्टम

बुर्ला के वन-आर कॉलोनी इलाके में मंगलवार को दफनाई गयी एक नवजात बच्ची के शव को जब्त कर बुर्ला पुलिस ने बुधवार को उसका पोस्टमार्टम कराया ।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 11:12 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 11:12 PM (IST)
मृत बच्ची के शव को कब्र से निकालकर कराया पोस्टमार्टम
मृत बच्ची के शव को कब्र से निकालकर कराया पोस्टमार्टम

संवाद सूत्र, संबलपुर : बुर्ला के वनआर कॉलोनी इलाके में मंगलवार को दफनाई गयी एक नवजात के शव को जब्त कर बुर्ला पुलिस ने बुधवार को उसका पोस्टमार्टम कराया। मृत बच्ची के शव को परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचित किये बगैर मंगलवार की सुबह दफना दिया था। इस बारे में सूचना मिलने के बाद अपराह्न मे पुलिस ने दफनाए गए स्थान की खुदाई कर नवजात के शव को जब्त किया था।

prime article banner

बुर्ला थाना अंतर्गत वनआर कॉलोनी में बरगढ़ जिला के अत्ताबिरा इलाके का कार्तिक गंड अपनी पत्नी के साथ रहता है। करीब 21 दिन पहले उसकी पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया था। सोमवार की रात मां अपनी नवजात बच्ची के साथ सोयी थी। मंगलवार की सुबह मां जब सोकर उठी तब नवजात बच्ची में किसी तरह की हरकत नहीं होते देख उसे हिलाया डुलाया, लेकिन बच्ची नहीं उठी। तब पास की एक आशाकर्मी को बुलाया गया। उसने बच्ची की नब्ज आदि देख उसे मृत बताया। इसी के बाद बच्ची के शव को पास में एक गडढा खोदकर दफना दिया गया था, लेकिन बच्ची की इस अस्वाभाविक मौत के बारे में पुलिस को सूचित नहीं किया गया। इसको लेकर एक पड़ोसी को संदेह हुआ और उसने बच्ची को दफनाये जाने के बारे में पुलिस को सूचित कर दिया। इसी के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर बच्ची के माता- पिता और पड़ोसियों से पूछताछ की और फिर गड्ढे को खुदवाने के बाद नवजात के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम कराया। थानेदार विभूति भूषण भोई ने बताया पोस्टमार्टम की रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.