संसू, संबलपुर : मकर संक्रांति की दोपहर बरगढ़ जिला के गाईसिलेट थाना अंतर्गत बाछानगर में एक ह्रदय विदारक घटना हो गयी। पारिवारिक कलह की वजह से एक पति ने अपनी दो बेटियों के सामने पत्नी पर केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया और खुद भी कीटनाशक खाकर जान दे दी। पुलिस दोनों का शव जब्त कर पोस्टमार्टम करने के बाद घटना की जाच कर रही है।

बाछानगर के 42 वर्षीय महेश्वर साहू की पत्‍‌नी 35 वर्षीय सुश्रिता साहू अपनी बड़ी बेटी 15 वर्षीय सागरिका साहू और 6 वर्षीय मिष्ठी साहू की पढ़ाई की खातिर सोनपुर जिला के डूंगरीपाली में रहती थी और स्कूल की छुटिटयों में बेटियों के साथ पति के पास आती थी।

बुधवार को मकर संक्रांति की छुटटी होने से सुश्रिता अपनी दोनों बेटियों को साथ लेकर बस से गाईसिलेट पहुंची और गाव तक आने के लिए एक बाइक चालक से लिफ्ट लिया था। बताया जा रहा है कि पराये मर्द के साथ बाइक में सवार अपनी पत्नी और बेटियों को देख महेश्वर काफी नाराज था। इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा शुरू हो गया। गुस्से में आकर महेश्वर ने सुश्रिता को लाठी से खूब पीटा और फिर उसके शरीर पर केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया। पत्नी सुश्रिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। इसके बाद महेश्वर को जब इसके अंजाम का ख्याल आया तो उसने भी घर में रखा कीटनाशक खा लिया और अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी भी मौत हो गई।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस