Move to Jagran APP

तालाब में डूबने से एक व जहर खाने से 4 की मौत

रविवार को संबलपुर जिला के सासन जमनकिरा और कतरबगा थाना क्षेत्र के पांच लोगों की मौत अलग-अलग घटनाओं में हो गयी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 02:24 AM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 06:12 AM (IST)
तालाब में डूबने से एक व जहर खाने से 4 की मौत
तालाब में डूबने से एक व जहर खाने से 4 की मौत

संवाद सूत्र, संबलपुर : रविवार को संबलपुर जिला के सासन, जमनकिरा और कतरबगा थाना क्षेत्र के पांच लोगों की मौत अलग-अलग घटनाओं में हो गयी। एक की मौत नहाते समय तालाब में डूबने से हुई, जबकि अन्य चार की मौत जहर खाने से हुई। इन पांचों को इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। पुलिस अपमृत्यु का मामला दर्ज कर इन घटनाओं की जांच कर रही है।

loksabha election banner

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार के अपरान्ह सासन थाना अंतर्गत तिथेईपाली गांव का 37 वर्षीय युवक यदुमणि किसान नहाने के लिए गांव के तालाब गया था और गहरे पानी में डूब गया। इसका पता चलने के बाद गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और काफी देर तलाश करने के बाद यदुमणि को तालाब से निकाला। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बुर्ला हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। रविवार के दिन यदुमणि के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। इसी तरह सासन थाना अंतर्गत विशालखिडा गांव का 18 वर्षीय आकाश भुए ने 21 मई को और इसी थाना अंतर्गत बुडेसिघा गांव का 45 वर्षीय उद्धव मिर्धा ने 22 मई को घरेलू कलह से परेशान होकर जहर खा लिया था। उन्हें इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां रविवार के दिन इलाजरत अवस्था में दोनों की मौत हो गयी। जमनकिरा थाना अंतर्गत रेंगालपाली गांव के 30 वर्षीय सुशांत पधान ने 18 मई को और कतरबगा थाना अंतर्गत रुकिडिही गांव का 22 वर्षीय दीपक कालो 19 मई के दिन जहर खा लिया था। इन्हें भी इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां रविवार के दिन इन दोनों की भी मौत हो गयी। बुर्ला मेडिकल पुलिस अपमृत्यु का पांच अलग अलग मामला दर्ज कर इन घटनाओं की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.