Move to Jagran APP

चोरी के 35 लाख के मोबाइल के साथ बिहार से 3 गिरफ्तार

बीते मकर संक्रांति यानी 14 जनवरी की रात बलांगीर जिला के टाउन थाना अंतर्गत रमई टॉकिज के निकट स्थित शोभाकर मेहेर के मोबाइल फोन की दुकान से चोरी हुए करीब 50 लाख रुपये के मोबाइल फोन में से 35 लाख रुपये कीमत के 113 मोबाइल फोन को पुलिस ने बरामद करने समेत इस चोरी में शामिल बिहार के तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 07:32 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 07:32 AM (IST)
चोरी के 35 लाख के मोबाइल के साथ बिहार से 3 गिरफ्तार
चोरी के 35 लाख के मोबाइल के साथ बिहार से 3 गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : बीते मकर संक्रांति यानी 14 जनवरी की रात, बलांगीर जिला के टाउन थाना अंतर्गत रमई टॉकिज के निकट स्थित शोभाकर मेहेर के मोबाइल फोन की दुकान से चोरी हुए करीब 50 लाख रुपये के मोबाइल फोन में से 35 लाख रुपये कीमत के 113 मोबाइल फोन को पुलिस ने बरामद करने समेत इस चोरी में शामिल बिहार के तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। यह तीनों चोरी के मोबाइल फोन लेकर बिहार से नेपाल भागने के चक्कर में थे और इससे पहले ही बलांगीर पुलिस की विशेष टीम ने पूर्वी चंपारण पुलिस की सहायता से उन्हें गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों को ट्रांजिट रिमांड पर सोमवार के दिन बलांगीर लाकर पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार तीनों आरोपित बिहार के पूर्वी चंपारण के घोड़ासहन थाना अंतर्गत अठमुहां गांव के मिराज आलम और कैसर आलम समेत रोहतास जिला देहेरी थाना अंतर्गत रुद्रपाड़ा के कन्हैया कुमार बताए गए हैं। संबलपुर जिला में कोरोना के 176 नए संक्रमित : सोमवार, 24 जनवरी के दिन संबलपुर जिला में कोरोना से संक्रमित 176 नए मरीजों की पहचान हुई। इन संक्रमितों में अधिकांश शहरांचल के बताए गए हैं।

prime article banner

सोमवार के दिन पश्चिम ओडिशा के सुंदरगढ़ जिला से 646, सोनपुर जिला से 282, बलांगीर जिला से 218, संबलपुर जिला से 176, कालाहांडी जिला से 173, नुंआपाड़ा जिला से 160, बरगढ़ जिला से 130, झारसुगुड़ा जिला से 83, देवगढ़ जिला से 62 और बऊद जिला से 55 संक्रमित मिले। जिला प्रशासन की ओर से जागरूकता के साथ साथ कोविड नियम को लेकर सतर्कता बरती जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.