Move to Jagran APP

ब्राउन शुगर मामले में राउरकेला के राशिद खान को जमानत

दो महीने पहले ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार राउरकेला के राशिद खान को शनिवार के दिन संबलपुर की एक अदालत से जमानत मिल गई। बताया गया है कि गिरफ्तारी के 60 दिनों के अंदर टाऊन पुलिस द्वारा अदालत में आरोपपत्र दाखिल नहीं करने से राशिद को जमानत मिल गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 07:00 AM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 07:00 AM (IST)
ब्राउन शुगर मामले में राउरकेला के राशिद खान को जमानत
ब्राउन शुगर मामले में राउरकेला के राशिद खान को जमानत

संवाद सूत्र, संबलपुर : दो महीने पहले, ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार राउरकेला के राशिद खान को, शनिवार के दिन संबलपुर की एक अदालत से जमानत मिल गई। बताया गया है कि गिरफ्तारी के 60 दिनों के अंदर टाऊन पुलिस द्वारा अदालत में आरोपपत्र दाखिल नहीं करने से राशिद को जमानत मिल गई।

loksabha election banner

गौरतलब है कि 18 जुलाई की शाम, संबलपुर टाऊन पुलिस ने महानदी द्वितीय ब्रिज के ऊपर से राऊरकेला के प्लांट साइट थाना अंतर्गत महताब रोड़ के राशिद खान समेत संबलपुर के अन्य दो को 8.850 ग्राम ब्राउन शुगर और एक स्कूटी के साथ गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार आरोपियों में एक नाबालिग भी था। पुलिस राशिद खान और संबलपुर के साक्षीपाड़ा के सीमन राणा के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था, जबकि नाबालिग को राउरकेला स्थित बाल सुधार गृह भेजा गया था। नियमानुसार, पुलिस को गिरफ्तारी के 60 दिनों के अंदर आरोपपत्र दाखिल करना था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और राशिद खान को अदालत से जमानत मिल गई। बताया गया है कि राशिद खान राऊरकेला से ब्राउन शुगर लेकर संबलपुर आया था और यहां अपने दो साथियों की सहायता से ब्राउन शुगर बेच रहा था। संबलपुर जिला में कोरोना संक्रमण के 15 नए मामले : रविवार,19 सितंबर के दिन संबलपुर जिला में कोरोना से संक्रमित 15 नए मरीजों की पहचान हुई। इनमें से 8 संबलपुर महानगर निगम और 7 विभिन्न ब्लॉक इलाके के हैं। संक्रमितों में 10 पुरुष और 5 महिलाएं हैं, जिनकी उम्र 17 से 64 वर्ष के बीच है। जिला प्रशासन के सूत्र के अनुसार, संबलपुर महानगर निगम अंतर्गत अईंठापाली से 2, शांतिनगर समेत साक्षीपाड़ा, सरलाकानी, गोपालमाल, बुढाराजा और हीराकुद कॉलोनी से एक एक संक्रमित मिले। इसी तरह, कुचिडा ब्लॉक से 3, रेंगाली ब्लॉक से 2, धनकौड़ा और रेढाखोल ब्लॉक से एक एक संक्रमित मिले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.