Move to Jagran APP

संबलपुर जिले में मिले संक्रमण के 21 नए मामले

- शटडाउन में राहत के दौरान कोविड निर्देशों का उल्लंघन - जिला में कुल 305 संक्रमितों मे

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 08:37 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 08:37 PM (IST)
संबलपुर जिले में मिले संक्रमण के 21 नए मामले
संबलपुर जिले में मिले संक्रमण के 21 नए मामले

- शटडाउन में राहत के दौरान कोविड निर्देशों का उल्लंघन

loksabha election banner

- जिला में कुल 305 संक्रमितों में से 163 हुए स्वस्थ

---------------

संवाद सूत्र, संबलपुर : जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार फिर से बढ़ गई है। मंगलवार को जिला में संक्रमण का एक भी नया मामला सामने नहीं आया था, लेकिन बुधवार को 21 नए मामलों के साथ इसकी कसर पूरी हो गयी। जिला में अबतक 305 लोग कोरोना से संक्रमित और 163 इस संक्रमण से स्वस्थ हो चुके हैं। जिला में बढ़ते संक्रमण को लेकर जिलाधीश शुभम सक्सेना ने 22 जुलाई से 31 जुलाई तक दो चरणों में संबलपुर जिला में शटडाउन घोषित किया है, लेकिन शटडाउन के दौरान थोड़ी सी राहत मिलते ही लोग दुकानों-बाजार में भीड़ जमाकर कोविड दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे। शारीरिक दूरी का नियम कहीं नजर नहीं आ रहा है।

जिला प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार को संबलपुर महानगर निगम क्षेत्र, धनकौड़ा ब्लॉक, मानेश्वर ब्लॉक और कुचिडा ब्लॉक से 21 नए संक्रमित मिले। इनमें से दो नाबालिग, 14 पुरुष और पांच महिला शामिल हैं। निगम अंतर्गत बूढ़ाराजा के गिरीश कॉलोनी का 75 वर्षीय वृद्ध, खेतराजपुर का 33 वर्षीय पुरुष, अईंठापाली के बडपाड़ा की 27 वर्षीय युवती, हीराकुद के कालुपाड़ा का 25 वर्षीय युवक और 52 वर्षीय पुरुष, बरेईपाली के निलगुपाड़ा का आठ वर्षीय बालक और बालाजी नगर का 33 वर्षीय पुरुष, बड़ा बा•ार के मालीपाड़ा का 45 वर्षीय पुरुष, साक्षीपाड़ा का 26 वर्षीय युवक, कुलुथकानी की 33 वर्षीय महिला, काएंशिर रोड का 26 वर्षीय युवक, स्टेशनपाड़ा का 34 वर्षीय पुरुष और 55 वर्षीय महिला समेत जमादारपाली के टिकलीपाड़ा की 28 वर्षीय युवती को कोरोना संक्रमित पाया गया।

इसी तरह, जिला के कुचिडा ब्लॉक अंतर्गत रामझली गांव की 17 वर्षीय नाबालिग और 50 वर्षीय पुरुष, कुचिडा शहर की 60 वर्षीय वृद्धा, कुचिडा के घुसा गांव के 46 वर्षीय पुरुष और सतकमा गांव के 60 वर्षीय वृद्ध, मानेश्वर ब्लॉक के कंटेईपाली गांव के 43 वर्षीय पुरुष और धनकौड़ा ब्लॉक अंतर्गत गोशाला गांव के 36 वर्षीय पुरुष को भी संक्रमित पाया गया। इन सबको इलाज के लिए कोविड हॉस्पिटल में भर्ती करने समेत इनका कांटैक्ट ट्रेसिग शुरू किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.