Move to Jagran APP

गांजा तस्करी में उत्तरप्रदेश के दो युवक गिरफ्तार

सुदूर उत्तरप्रदेश के कुशीनगर जिला से शहर आए दो युवकों को करीब नौ किलो गांजा के साथ आबकारी विभाग ने गिरफ्तार कर पूछताछ करने के बाद उन्हें बुधवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 11:04 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 11:04 PM (IST)
गांजा तस्करी में उत्तरप्रदेश के दो युवक गिरफ्तार
गांजा तस्करी में उत्तरप्रदेश के दो युवक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : सुदूर उत्तरप्रदेश के कुशीनगर जिला से शहर आए दो युवकों को करीब नौ किलो गांजा के साथ आबकारी विभाग ने गिरफ्तार कर पूछताछ करने के बाद उन्हें बुधवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। इनके पास से दो बैग में भर्ती नौ किलो 100 ग्राम गांजा जब्त किया गया है।

loksabha election banner

संबलपुर जिला आबकारी विभाग के अनुसार, मंगलवार की शाम गांजा तस्करी की गुप्त सूचना मिलने के बाद विभागीय टीम ने धनुपाली-मानेश्वर के बीच नाकेबंदी की गई और रेढ़ाखोल की ओर से आती एक यात्री बस को रोककर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान बस में सवार दो युवकों के एयर बैग से गांजा जब्त किया गया। इसके बाद दोनों को गवाहों की उपस्थिति में गांजे के साथ हिरासत में लिया गया। कार्यालय लाकर पूछताछ में दोनों युवकों ने अपने नाम सिकंदर और अनिल शर्मा बताया। दोनों उत्तरप्रदेश के कुशीनगर जिला के पिपरा थाना अंतर्गत बालकुदिया गांव के रहने वाले हैं। बताया कि संबलपुर और बऊद जिला में अच्छी क्वालिटी का गांजा मिलने और उत्तरप्रदेश में इसकी काफी मांग होने की वजह से वे गांजा लेकर वापस घर लौट रहे थे। सिकंदर के बैग से 5.600 ग्राम और अनिल के बैग से 3.500 ग्राम गांजा जब्त किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.