Move to Jagran APP

जिदा पेंगोलिन के साथ दो लोग गिरफ्तार

बुधवार को गुप्त सूचना के आधार पर ओड़िशा क्राइमब्रांच की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने कंधमाल जिला के बालीगुड़ा वन प्रमंडल परिक्षेत्र के अधिकारियों की मदद से बालीगुड़ा थाना अंतर्गत जाकिकिया गांव के निकट छापेमारी कर वन्यप्राणी अपराधियों के कब्जे से जिदा पेंगोलिन बरामद किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Nov 2021 10:08 PM (IST)Updated: Thu, 18 Nov 2021 10:08 PM (IST)
जिदा पेंगोलिन के साथ दो लोग गिरफ्तार
जिदा पेंगोलिन के साथ दो लोग गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : बुधवार को गुप्त सूचना के आधार पर ओड़िशा क्राइमब्रांच की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने कंधमाल जिला के बालीगुड़ा वन प्रमंडल परिक्षेत्र के अधिकारियों की मदद से बालीगुड़ा थाना अंतर्गत जाकिकिया गांव के निकट छापेमारी कर वन्यप्राणी अपराधियों के कब्जे से जिदा पेंगोलिन बरामद किया। इस मामले में दो आरोपित बालीगुड़ा थाना अंतर्गत सोनुबाड़ी गांव के शिवानंद मल्लिक और बाराखमा थाना अंतर्गत कालीपुशिगटा के राष्ट्र भोई को गिरफ्तार किया है। आरोपित व्यक्ति इस जिदा पेंगोलिन के समर्थन में कोई वैध कागजात प्रस्तुत नहीं कर सके, ऐसे में उन्हें हिरासत में लिया गया है और आवश्यक कानूनी कार्रवाई के लिए बालीगुडा वन अधिकारियों को सौंप दिया गया है। जीवित पेंगोलिन को बालीगुडा डीएफओ को सुरक्षित सौंपने समेत गुरुवार को गिरफ्तार आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है। मासूम बेटे से मिलने आए पिता का सिर फोड़ा : अपने मासूम बेटे से मिलने आए पिता को कुछ युवकों की गलतफहमी का शिकार होना पड़ा। युवकों ने पिता को चोर समझकर उसका सिर फोड़ दिया। घायल पिता को सदर अस्पताल में इलाज कराना पड़ा। धनुपाली थाना अंतर्गत सोनापाली इलाके में रहने वाला मोहम्मद आदिल विवाहित और एक बेटे का पिता है। बेटे की उम्र एक वर्ष है। किसी वजह से आदिल की पत्नी उससे अलग तुरीपाड़ा में रहती है। बुधवार को आदिल अपने मासूम बेटे और पत्नी से मिलने तुरीपाड़ा गया था, जहां कुछ युवकों ने उसे चोर समझकर हमला कर दिया। इस हमले में आदिल का सिर फुट गया। इसकी खबर लगने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर आदिल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK