Move to Jagran APP

किराएदार के हमले में घायल मकान मालकिन की मौत

विगत 15 जून को किराएदार सौरव भट्टाचार्य के हमले का शिकार होकर बुलॉ मेडिकल में भर्ती मकान मालकिन नीलिमा दास का इलाजरत अवस्था में निधन हो गया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 09:15 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jul 2019 06:43 AM (IST)
किराएदार के हमले में घायल मकान मालकिन की मौत
किराएदार के हमले में घायल मकान मालकिन की मौत

संवाद सूत्र, संबलपुर : विगत 15 जून को किराएदार सौरव भट्टाचार्य के हमले का शिकार होकर बुर्ला मेडिकल हॉस्पिटल में भर्ती मकान मालकिन नीलिमा दास का इलाजरत अवस्था में निधन हो गया। उनकी मौत के बाद अईंठापाली पुलिस ने आरोपित किराएदार सौरव के खिलाफ दर्ज भादंवि की धारा - 307 को हत्या के मामले में तब्दील कर दिया है। आरोपित सौरव को पुलिस ने 17 जून को चाकू के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

loksabha election banner

अईंठापाली थानेदार चितामणि प्रधान के अनुसार, 15 जून की इस घटना के बाद 75 वर्षीय मकान मालकिन नीलिमा दास को बुर्ला मेडिकल हॉस्पिटल के आइसीयू में भर्ती कराया गया था। आरोपित सौरव अपनी पत्नी के साथ सेवानिवृत शिक्षिका नीलिमा दास के घर में बतौर किराएदार रहता था। नीलिमा का पुत्र और बहू देहरादून में रहते हैं, जबकि नीलिमा अपने मकान में अकेली रहती थी। उनके घर में चोरी करने के इरादे से सौरव 15 जून की सुबह घुसा थाुसा था लेकिन नीलिमा के जग जाने और विरोध करने पर सौरव ने चाकू से उनपर हमला कर फरार हो गया था। आरोपित सौरव पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर के प्रतापपुर जिला के गुमाई गांव का रहने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.