Move to Jagran APP

संबलपुर जिले में कोरोना संक्रमण के 19 नए मामले

संबलपुर जिले में शुक्रवार को 19 जबकि झारसुगुड़ा जिले में आधा दर्जन कोरोना संक्रमितों की पहचान की गयी। इन्हें इलाज के लिए कोविड अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 07:00 AM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 07:00 AM (IST)
संबलपुर जिले में कोरोना संक्रमण के 19 नए मामले
संबलपुर जिले में कोरोना संक्रमण के 19 नए मामले

संवाद सूत्र, संबलपुर : संबलपुर जिला में शुक्रवार को कोरोना से संक्रमित 19 नए मरीजों की पहचान हुई। इसे मिलाकर जिला में अबतक कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 9768 हो गई है। इनमें से 9495 स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि अन्य 196 संक्रमित इलाजरत हैं। जिला में अब तक 77 लोगों की मौत संक्रमण से हुई है। जिला प्रशासन के सूत्र के अनुसार संबलपुर महानगर निगम अंतर्गत साक्षीपाड़ा से आठ, उपनगर बुर्ला से तीन, उपनगर हीराकुद से दो समेत धनुपाली, मोदीपाड़ा और देहेरीपाली से एक एक संक्रमित मिले , जबकि कुचिडा ब्लॉक अंतर्गत नागडिही, मानेश्वर ब्लॉक अंतर्गत परमाणपुर और नाकटीदेऊल ब्लॉक अंतर्गत बाटगां से एक-एक संक्रमित मिले। सभी कोरोना संक्रमितों को इलाज के लिए कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया है।

loksabha election banner

झारसुगुड़ा जिले में मिले छह कोरोना संक्रमित

संसू, ब्रजराजनगर : झारसुगुड़ा जिले के विभिन्न क्षेत्रों से बीते 24 घंटे में छह कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है। जिला प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस अवधि में झारसुगुड़ा प्रखंड से दो तथा कोलाबीरा प्रखंड से एक संक्रमित मिले हैं। इन तीन संक्रमितों के अलावा जिले के बाहरी अस्पतालों में हुई जांच में इस जिले के तीन व्यक्तियों के संक्रमित पाए जाने के बाद जिले के संक्रमितों का कुल आंकड़ा छह तक पहुंच गया है। सभी कोरोना संक्रमितों को इलाज के लिए कोविड अस्पताल में भर्ती कराया कराया गया है। संतोषजनक तथ्य यह है कि इस अवधि में जिले की झारसुगुड़ा, बेलपहाड़ तथा ब्रजराजनगर इन तीनो नगरपालिका एवम लखनपुर, लइकेरा व किरमिरा प्रखंड से एक भी कोरोना संक्रमित नही पाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.