संवाद सूत्र, संबलपुर : जिला के सभी नौ प्रखंड क्षेत्र और संबलपुर महानगर निगम क्षेत्र से कोरोना के 120 संक्रमित मिले। जिला में एक दिन में ऐसा पहली बार हुआ है कि सभी ब्लॉक से संक्रमितों की पहचान की गयी है।

सोमवार को मिले संक्रमितों में एक कोरोना योद्धा शामिल है। जिसे स्थानीय अईंठापाली के आदर्श मार्ग का बताया गया है। नए संक्रमितों में महानगर निगम के सेक्टर-1 अंतर्गत उपनगर बुर्ला समेत ज्योति विहार, पठानबंध, पीडब्लू डी कॉलोनी, सौरव विहार और रघुनाथ विहार से 28, सेक्टर-2 अंतर्गत उपनगर हीराकुद समेत दुर्गा मंडप चौक, न्यू मार्केट, गुंडरुपाड़ा और जोगीपाली से 9, सेक्टर-3 अंतर्गत बरेईपाली के बेहेरामुंडा, खेतराजपुर, आरपीएफ बैरक, काएंशिर रोड और रेमेड से 8, सेक्टर-4 अंतर्गत डाइट रोड, बूढ़ाराजा, दानीपाली, गोपालमाल, गुजराती कॉलोनी, जगन्नाथ कॉलोनी, फाटक और शांतिनगर से 12, सेक्टर-5 अन्तर्गत बैद्यनाथ चौक, साक्षीपाड़ा, सीआरपीएफ कैंप, कुरेईटोला, मोदीपाड़ा और पीर बाबा चौक के निकट से 9, सेक्टर-6 अंतर्गत हीराकुद कॉलोनी, बिनाखंडी, धनुपाली, गोपालजी मंदिर, गोविदटोला, चारभट्टी, शंकरमठ और तुरीपाड़ा से 12, सेक्टर-7 अंतर्गत अईंठापाली, दंडेईपाली, धनकौड़ा और सिदूरपंक से 11, सेक्टर-8 अंतर्गत खलियाबंध और पुटीबंध से 5, सेक्टर- 9 अंतर्गत बड़ाबाजार, जालान गली और कमली बाजार से चार संक्रमित मिले।

इसी तरह जिला के रेंगाली और जुजुमुरा ब्लॉक से 4-4, धनकौड़ा और बामडा ब्लॉक से 3-3, जमनकिरा, कुचिडा और रेढ़ाखोल ब्लॉक से 2-2 समेत मानेश्वर और नाकटीदेऊल ब्लॉक से एक-एक संक्रमित मिले।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस