संवाद सूत्र, संबलपुर : जिला में रविवार को कोरोना संक्रमण का ग्राफ एक बार फिर 117 पर पहुंच गया। इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5633 हो गई है। रविवार को मिले संक्रमितों में पांच योद्धा भी शामिल हैं। इनमें से तीन स्थानीय सदर पुलिस थाना और एक- एक रेलनगर और बुर्ला हॉस्पिटल के हैं।

जिला प्रशासन के सूत्र के अनुसार संबलपुर महानगर निगम अंतर्गत उपनगर बुर्ला के विभिन्न स्थानों से 18 और बुर्ला हॉस्पिटल से एक, उपनगर हीराकुद समेत अईंठापाली, जगन्नाथ कॉलोनी और माझीपाली से तीन-तीन, रेमेड, तुरीपाड़ा और झारुआपाड़ा से दो-दो, देबेइपाली और ठेमरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से एक- एक, खेतराजपुर समेत एसडीए कॉलोनी, संत जोसफ स्कूल, वैदिक विहार, दुर्गापाली, गुंडेरपुर, बैद्यनाथ चौक, गुजराती कॉलोनी, कुंजेलपाड़ा, दानीपाली, चर्च चौक, धनुपाली चौक, तुंबेसिघा, शिवम् कॉलोनी, रेल नगर, सासन, चेरुआपाड़ा, पांचगोछिया, नेताजी सुभाषचंद्र बोस कॉलेज के निकट, बुढ़ाराजा, बहिदार नुंआपाली, प्रगति कॉलोनी, बेहेरामुंडा, फाटक मालीपाड़ा, कुरेईटोला, एसआरआईटी कॉलोनी, प्रधानपाड़ा और बसंतपुर से एक-एक संक्रमित मिले।

इनके अलावा, मानेश्वर समेत कुचिडा और जमनकिरा ब्लॉक से सात-सात, धनकौड़ा ब्लॉक के मधुपुर से छह, रेंगाली ब्लॉक से पांच, जुजुमुरा समेत रेढ़ाखोल और नाकटीदेऊल ब्लॉक से चार-चार और बामड़ा ब्लॉक से एक संक्रमित की पहचान हुई।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस