संवादसूत्र, राउरकेला : बीरमित्रपुर की छात्रा के अपहरण का प्रयास एवं अश्लील हरकत करने की घटना को लेकर मेडिकल दफई बस्ती के लोगों ने गुरुवार को थाना का घेराव किया। इसी बीच आरोपित ने थाने में आत्मसमर्पण किया। घटना की जांच तथा कार्रवाई का भरोसा मिलने के बाद लोग शांत हुए।

श्रम शक्ति कालेज की छात्रा गुरुवार को कालेज के पास सहपाठी से बात कर रही थी तभी 27 वर्षीय शेख अफरोज बाइक लेकर वहां पहुंचा और डरा धमका कर उसे बाइक में बैठने को कहा। उसे झुरमुर जंगल की ओर ले जाकर अश्लील हरकत की। किसी तरह छात्रा उससे छूट कर रास्ते में आयी एवं अपने एक परिचित श्रीकांत नायक को इस बारे में बताया। उसने बाइक से छात्रा को उसके घर तक छोड़ा। इसकी जानकारी बस्ती वासियों को मिलने के बाद बड़ी संख्या में लोग गुरुवार को बीरमित्रपुर थाना पहुंचे और हंगामा मचाया। आरोपित शेख अफरोज ने थाना पहुंचकर आत्म समर्पण किया इसके बाद लोग उसे बस्ती वासियों के हवाले करने की मांग करते रहे। शाम को डीएसपी, एसडीपीओ, थाना अधिकारी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट, एसी एसटी एस्ट्रोसिटी एक्ट व अपहरण का प्रयास का मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। वेदव्यास से ट्रक की बैटरी चोरी : वेदव्यास शॉ मिल चौक के पास सर्विस रोड में खड़े ट्रक से बैटरी चुरा ली गई है। इस संबंध में ब्राह्मणीतरंग थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस इसकी जांच कर रही है।

महेन्द्र सिंह की ट्रक लेकर चालक गया था। दोपहर को ट्रक वेदव्यास शॉ मिल चौक के पास खड़ा कर होटल में भोजन के लिए गया था। कुछ देर बाद जब वहां आया तो ट्रक की बैटरी गायब थी। इस संबंध में उसने मालिक को सूचित किया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप