Move to Jagran APP

तीसरे दिन भी ठप रहा माल परिवहन

राउरकेला इस्पात संयंत्र में माल लोडिग व अनलोडिग के लिए जाने वाले वाहनों को जांच के नाम पर रोक कर रखने इसमें अधिक समय लगाने तथा परेशान करने का आरोप लगाते हुए राउरकेला ट्रक आनर्स एसोसिएशन एवं लिफ्टर एसोसिएशन की ओर से मंगलवार से वाहनों को रोक कर ट्रैफिक गेट के समक्ष धरना दिया गया था। इससे तीसरे दिन सड़क मार्ग से माल परिवहन ठप रहा। शाम को संयंत्र के पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर उनकी मांगों पर गंभीरता से विचार करने का भरोसा दिया इसके बाद आंदोलन स्थगित किया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 11:00 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 11:00 PM (IST)
तीसरे दिन भी ठप रहा माल परिवहन
तीसरे दिन भी ठप रहा माल परिवहन

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला इस्पात संयंत्र में माल लोडिग व अनलोडिग के लिए जाने वाले वाहनों को जांच के नाम पर रोक कर रखने, इसमें अधिक समय लगाने तथा परेशान करने का आरोप लगाते हुए राउरकेला ट्रक ओनर्स एसोसिएशन एवं लिफ्टर एसोसिएशन की ओर से मंगलवार से वाहनों को रोक कर ट्रैफिक गेट के समक्ष धरना दिया गया था। इससे तीसरे दिन सड़क मार्ग से माल परिवहन ठप रहा। शाम को संयंत्र के पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर उनकी मांगों पर गंभीरता से विचार करने का भरोसा दिया इसके बाद आंदोलन स्थगित किया गया।

loksabha election banner

राउरकेला ट्रक ओनर्स एसोसिएशन तथा लिफ्टर एसोसिएशन की ओर से जांच के नाम पर परेशान न करने, संयंत्र में प्रवेश व निकासी के लिए अलग-अलग गेट खोलने, गेट पर दो चेकिग काउंटर खोलने, जांच के काम में तेजी लाने के लिए अधिक संख्या में कर्मचारी नियोजित करने, दस्तावेज जांच के लिए समय निर्धारित करने आदि मांग प्रबंधन के समक्ष रखी गयी थी। गुरुवार की शाम को आरएसपी की डीजीएम माधवी कुमार, राकेश डोडियाल, प्रबंधक मानस महंती, सीआइएसएफ के सहायक कमांडेट एसएस पाठीक, राउरकेला ट्रक आनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुभाष दास, महासचिव जगदीश जयसवाल, सह सचिव पंकज सिंह, कोषाध्यक्ष आरएन पौल, दिलीप घोष, पद्मा बारिक, प्रदीप साहू, लिफ्टर एसोसिएशन के किशन अग्रवाल, राजू जोशी,उमंग जोशी, अर्जुन शर्मा समेत अन्य लोगों ने ट्रैफिक गेट में बातचीत की। अधिकारियों की ओर से उनकी मांगों पर गंभीरता से विचार करने एवं इसके समाधान का भरोसा दिया गया। शाम को पांच वाहनों को लोडिग के लिए अंदर भेज कर आंदोलन को स्थगित कराया गया। तीन दिनों तक वाहनों के अंदर नहीं जाने तथा माल लेकर बाहर नहीं आने के कारण वाहनों की लंबी कतार लगी रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.