Move to Jagran APP

हावड़ा-मुंबई मार्ग में घटाया गया ट्रेनों का परिचालन

कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने व यात्रियों की कमी को देखते हुए दक्षिण पूर्व रेलवे की ओर से ट्रेनों का परिचालन घटाने का निर्णय लिया गया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 11:48 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 06:14 AM (IST)
हावड़ा-मुंबई मार्ग में घटाया गया ट्रेनों का परिचालन
हावड़ा-मुंबई मार्ग में घटाया गया ट्रेनों का परिचालन

जागरण संवाददाता, राउरेकला : कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने व यात्रियों की कमी को देखते हुए दक्षिण पूर्व रेलवे की ओर से ट्रेनों का परिचालन घटाने का निर्णय लिया गया है। हावड़ा-अहमदाबाद तथा हावड़ा -मुंबई मेल दैनिक की जगह अब साप्ताहिक हो जाएगी। 9 जुलाई तक यथा स्थिति होगी।

prime article banner

हावड़ा -मुंबई सीएसएमटी स्पेशल 02810 ट्रेन 15 जुलाई से हर बुधवार को हावड़ा से खुलेगी। 82809 मुंबई सीएसएमटी-हावड़ा स्पेशल ट्रेन 17 जुलाई से हर शुक्रवार को मुंबई से खुलेगी। 02834 हावड़ा-अहमदाबाद स्पेशल 10 जुलाई से हर शुक्रवार को खुलेगी। 02833 अहमदाबाद हावड़ा स्पेशल 13 जुलाई से हर सोमवार को अहमदाबाद से खुलेगी। सभी दैनिक ट्रेन अगले आदेश तक साप्ताहिक ट्रेन के रूप में चलेंगी एवं सभी निर्धारित समय एवं स्टॉपेज पर उनका ठहराव होगा। चर्च में बाहरी लोग आने पर पुलिस ने की कार्रवाई बंडामुंडा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सेक्टर-ए के जीईएल चर्च में सोमवार की देर रात छापेमारी की। इस दौरान वहां अवैध रूप से रह रहे 10 बाहरी लोगों को अपने साथ थाना ले आई। इसकी सूचना पाकर स्थानीय लोग थाना पहुंच गए। थाना अधिकारी ने सभी से कड़ाई से पूछताछ करने के बाद कोविड के नियम पालन करने की हिदायत देकर छोड़ा। चर्च के सदस्य बी बेंगरा ने बताया कि सभी लोग बीरमित्रपुर और आसपास इलाके के हैं और सिक्यूरिटी के काम के लिए आए थे। सब की ट्रेनिंग चल रही है। रात में सिर्फ सोने के लिए आते हैं। स्थानीय लोगों का कहना था कि क्वारंटइन की जगह लोगों को गैरकानूनी रूप से चर्च में रखा जा रहा था, इस लिए इस दिशा में कार्रवाई की जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.